Create

स्टुअर्ट ब्रॉड को गेंदबाजी करते हुए देख डेविड वॉर्नर ने किया चौंकाने वाला ट्वीट

Rahul
एशेज 2019 में डेविड वॉर्नर 7 बार स्टुअर्ट ब्रॉड का शिकार बने थे
एशेज 2019 में डेविड वॉर्नर 7 बार स्टुअर्ट ब्रॉड का शिकार बने थे

इंग्लैंड (England Cricket Team) और न्यूज़ीलैंड (New Zealand Cricket Team) के बीच कल से पहले टेस्ट मैच की शुरुआत लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड (Lord's Cricket Ground) में हुई। कीवी टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। मेजबान टीम के लिए गेंदबाजी आक्रमण पर दो दिग्गज गेंदबाज आयें। जेम्स एंडरसन (James Anderson) और स्टुअर्ट ब्रॉड (Stuart Broad) ने नई गेंद से इंग्लैंड के लिए गेंदबाजी की। स्टुअर्ट ब्रॉड को टीवी पर गेंदबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलियाई टीम (Australia Cricket Team) के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) ने मजेदार ट्वीट किया है। डेविड वॉर्नर ने टीवी स्क्रीन पर गेंदबाजी कर रहे स्टुअर्ट ब्रॉड की एक फोटो ली और नींद उड़ाने वाला ट्वीट लिखा।

यह भी पढ़ें - ''रोहित शर्मा अपना दिन होने पर किसी गेंदबाज को नहीं छोड़ते''

डेविड वॉर्नर ने स्टुअर्ट ब्रॉड को गेंदबाजी करते हुए देख ट्विटर पर लिखा कि मैं ऑस्ट्रेलिया में कुछ देर सोने की कोशिश कर रहा हूँ और यह गेंदबाज (स्टुअर्ट ब्रॉड) मेरी टीवी स्क्रीन पर आ गया है। अब कुछ ही महीने मैं अच्छे से सो पाऊंगा, क्योंकि आगामी एशेज (Ashes Series) में मुझे इस गेंदबाज के खिलाफ खेलना होगा। एशेज 2019 में स्टुअर्ट ब्रॉड और डेविड वॉर्नर का अलग ही मुकाबला देखने को मिला था, जहाँ बाजी स्टुअर्ट ब्रॉड ने मारी थी। इसलिए डेविड वॉर्नर ने यह मजेदार ट्वीट लिखा और उनके कहने का मतलब यह रहा कि ब्रॉड को गेंदबाजी करते हुए देख मैं चैन से सो नहीं पाता हूँ।

डेविड वॉर्नर के खिलाफ ब्रॉड का रिकॉर्ड बेहतरीन रहा है टेस्ट करियर में स्टुअर्ट ब्रॉड ने वॉर्नर को सबसे ज्यादा 12 बार आउट किया है। एशेज 2019 में तो उन्होंने डेविड वॉर्नर को चलने ही नहीं दिया और खेले गए 5 मुकाबलों में वॉर्नर 7 बार ब्रॉड का शिकार बने। इस दौरान डेविड वॉर्नर 3 बार लगातार शून्य पर आउट हुए थे। इंग्लैंड फ़िलहाल न्यूज़ीलैंड के खिलाफ 2 टेस्ट मैचों की सीरीज में हिस्सा ले रहा है। उसके बाद उनका मुकाबला भारतीय टीम से होगा, जहाँ उन्हें 5 टेस्ट मुकाबले खेलने है। साल के अंत में इंग्लैंड टीम ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर एशेज खेलने जायेगी, जहाँ वॉर्नर और ब्रॉड एकबार फिर आमने-सामने दिखेंगे।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment