Create
Notifications

केन विलियमसन ने पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले दी बड़ी प्रतिक्रिया

केन विलियमसन
केन विलियमसन
सावन गुप्ता

पाकिस्तान के खिलाफ पहले टेस्ट मैच की शुरुआत से पहले न्यूजीलैंड टीम के कप्तान केन विलियमसन ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच 26 दिसंबर से पहला टेस्ट मुकाबला खेला जाएगा।

केन विलियमसन पाकिस्तान के खिलाफ टीम की कप्तानी करेंगे और अगर कीवी टीम पाकिस्तान को 2-0 से हराने में कामयाब रहती है तो फिर उनके वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचने की संभावना काफी बढ़ जाएगी। न्यूजीलैंड की टीम प्वॉइंट्स टेबल में इस वक्त भारत और ऑस्ट्रेलिया से पीछे तीसरे पायदान पर है।

ईएसपीएन क्रिकइन्फो से खास बातचीत में केन विलियमसन ने कहा,

टेस्ट चैंपियनशिप को देखते हुए इस मैच के मायने काफी अहम हो जाते हैं। जिस तरह हमने पिछले कुछ टेस्ट मैचों में शानदार प्रदर्शन किया है हमारा फोकस उसी तरह के परफॉर्मेंस पर एक बार फिर होगा। हमें कंडीशंस को जितना जल्द हो सके अपनाना होगा। हमें पता है कि पाकिस्तान की टीम कितनी अच्छी है और पहले दिन से ही हमें अपना बेस्ट प्रदर्शन करना होगा। हमें जितना जल्द हो सके उतना जल्द परिस्थितियों के साथ तालमेल बिठाना होगा।

ये भी पढ़ें: 3 मौके जब भारतीय खिलाड़ियों ने दिया स्लेजिंग का मुंह तोड़ जवाब

इस समय अगर वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप प्वॉइंट्स टेबल की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया बेहतर जीत प्रतिशत के आधार पर पहले नंबर पर है। जबकि भारत और न्यूजीलैंड क्रमश: दूसरे और तीसरे पायदान पर हैं। वेस्टइंडीज और भारत के खिलाफ होम सीरीज में मिली जीत के बाद न्यूजीलैंड ने अपनी स्थिति मजबूत कर ली है। अगर वो पाकिस्तान को भी हरा देते हैं तो उनके फाइनल में पहुंचने के आसार बढ़ जाएंगे।

पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज के लिए नियमित कप्तान केन विलियमसन की भी वापसी हुई है। वेस्टइंडीज के खिलाफ पहला टेस्ट मैच खेलने के बाद वो उपलब्ध नहीं थे। हालांकि पाकिस्तान सीरीज में वो पूरी तरह उपलब्ध रहेंगे।

केन विलियमसन की अगुवाई में न्यूजीलैंड की पूरी टीम इस प्रकार है:

केन विलियमसन (कप्तान), टॉम ब्लंडेल, ट्रेंट बोल्ट, काइले जैमिसन, टॉम लैथम, डैरिल मिचेल, हेनरी निकोल्स, मिचेल सैंटनर, टिम साउदी, रॉस टेलर, नील वैगनर, बीजे वॉटलिंग (विकेटकीपर) और विल यंग।

ये भी पढ़ें: अगर विराट कोहली की जगह वीरेंदर सहवाग होते तो कभी ऑस्ट्रेलिया दौरे से वापस नहीं लौटते - कोच ए एन शर्मा


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...