Create
Notifications

क्रिकेट में दिनभर की बड़ी खबरें, 28 जून 2020

 धोनी-रोहित
धोनी-रोहित
Naveen Sharma

इंग्लैंड दौरे के लिए पाकिस्तान टीम का दोबारा किया गया ऐलान

इंग्लैंड दौरे के लिए पाकिस्तान टीम का ऐलान दोबारा किया गया है। कई खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को दोबारा टीम का ऐलान करना पड़ा है, जिसमें संशोधन किया है। अब 29 की जगह 20 ही खिलाड़ी दौरे पर जाएंगे।

रोहित शर्मा बिल्कुल वसीम जाफर की तरह बैटिंग करते हैं-इरफान पठान

पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान ने रोहित शर्मा को लेकर बड़ा बयान दिया है। इरफान पठान ने कहा कि रोहित शर्मा की बल्लेबाजी वसीम जाफर की तरह है। इरफान पठान ने कहा कि रोहित शर्मा की तकनीक वसीम जाफर की तरह है। पठान के मुताबिक रोहित शर्मा बिना किसी ज्यादा प्रयास के आसानी से शॉट खेलते हैं और जब रन दौड़ते हैं तो काफी रिलैक्स रहते हैं। ठीक इसी तरह वसीम जाफर भी हैं।

पार्थिव पटेल ने बताया कि विराट कोहली, रोहित शर्मा और एम एस धोनी की कप्तानी में क्या अंतर है

विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल ने विराट कोहली, रोहित शर्मा और एम एस धोनी की कप्तानी में अंतर बताया है। पार्थिव पटेल ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्होंने इन तीनों कप्तानों की कप्तानी में खेला है और उन्होंने बताया कि तीनों कप्तान किस तरह से प्लान बनते हैं और उनकी रणनीति क्या रहती है।

अनिल कुंबले को लेकर प्रज्ञान ओझा का बड़ा बयान

पूर्व भारतीय कप्तान अनिल कुंबले के लिए प्रज्ञान ओझा ने बड़ा बयान दिया है। प्रज्ञान ओझा ने अनिल कुंबले के मैदान के अन्दर बर्ताव को लेकर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि कप्तान के दौरान अनिल कुंबले काफी आक्रामक हुआ करते थे। आगे ओझा ने कहा कि अनिल कुंबले विपक्षी टीम के साथ खुद के खिलाड़ियों के लिए भी आक्रामक रहते थे।

चेतेश्वर पुजारा ने राहुल द्रविड़ के लिए कही बड़ी बात

चेतेश्वर पुजारा ने राहुल द्रविड़ की जमकर तारीफ की है। चेतेश्वर पुजारा ने कहा कि राह्हुल द्रविड़ खिलाड़ी की मानसिक स्थिति को समझकर उस हिसाब से ही मदद भी करते हैं। चेतेश्वर पुजारा ने कहा कि राहुल द्रविड़ ने मुझे भी काफी चीजें बताई है। मेरे समय में उनका स्तर काफी ऊँचा था और उनमें खिलाड़ी को समझने की काबिलियत है।

भुवनेश्वर कुमार ने 2017 चैम्पियंस ट्रॉफी फाइनल पर दिया बयान

भुवनेश्वर कुमार ने 2017 चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल मैच के बारे में प्रतिक्रिया दी है। भुवनेश्वर कुमार ने कहा कि मैच में जसप्रीत बुमराह की नो बॉल के बाद स्थिति बदल गई। भुवनेश्वर कुमार ने कहा कि मुकाबला एकतरफा हो गया था और हार के निश्चित कारण के बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता है।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...