Create
Notifications

क्रिकेट में दिनभर की बड़ी खबरें, 3 जुलाई 2020

 महेंद्र सिंह धोनी
महेंद्र सिंह धोनी
Naveen Sharma
visit

सैम करन का हुआ कोरोना टेस्ट, अभ्यास मैच से हुए बाहर

इंग्लैंड टीम के दिग्गज ऑलराउंडर सैम करन का गुरुवार को बीमार होने के बाद कोरोना टेस्ट हुआ, जिसकी रिपोर्ट का अभी इंतजार है। उन्होंने बीमार होने के बाद खुद को होटल रूम में सेल्फ आइसोलेट कर लिया है। हालांकि वो साउथैम्पटन में चल रहे इंट्रा स्क्वाड वॉर्म-अप मैच से बाहर हो गए।

शैनन गेब्रियल वेस्टइंडीज टीम में हुए शामिल, पास किया फिटनेस टेस्ट

शैनन गेब्रियल को ओल्ड-ट्रैफर्ड में हुए दो इंट्रा स्क्वाड मैचों में अपनी फिटनेस साबित करने के बाद इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए वेस्टइंडीज की टीम में शामिल कर लिया गया है। इससे पहले शैनन गेब्रियल अपनी चोट से ठीक हो रहे थे और इसी वजह से उन्हें रिजर्व खिलाड़ियों के ग्रुप में रखा गया था।

'एमएस धोनी को गेंदबाजी करने से मुझे काफी फायदा हुआ'

दक्षिण अफ्रीका के चाइनामैन गेंदबाज तबरेज शम्सी ने महेंद्र सिंह धोनी को लेकर अहम प्रतिक्रिया दी है। शम्सी के मुताबिक 2016 आईपीएल (इंडियन प्रीमियर लीग) में महेंद्र सिंह धोनी को गेंदबाजी करने से उनका आत्मविश्वास बढ़ा और काफी फायदा भी हुआ।

वसीम जाफर ने भारतीय टीम का श्रेष्ठ सफेद बॉल बल्लेबाज चुना

पूर्व भारतीय खिलाड़ी वसीम जाफर ने भारतीय टीम का श्रेष्ठ वनडे बल्लेबाज चुना है। वसीम जाफर ने तीन भारतीय दिग्गजों में से विराट कोहली का नाम लिया। एक इंटरव्यू के दौरान सवालों का जवाब देते हुए वसीम जाफर ने विराट कोहली को बेस्ट सफेद बॉल क्रिकेटर करार दिया।

इंजमाम उल हक ने वर्ल्ड कप में पाकिस्तानी टीम की स्थिति पर दिया बयान

पूर्व पाकिस्तानी कप्तान इंजमाम उल हक ने एक बड़ी बात कही है। इंजमाम उल हक ने कहा है कि पिछले साल इंग्लैंड में हुए वर्ल्ड कप के दौरान पाकिस्तानी टीम दबाव में थी। इंजमाम उल हक ने यह भी कहा कि सरफराज अहमद को जल्दी हटा दिया गया, आगे इंजमाम उल हक ने कहा कि उसे (सरफराज को) और समय मिलना चाहिए था।

कुलदीप यादव ने महेंद्र सिंह धोनी को लेकर दिया बड़ा बयान

कुलदीप यादव ने महेंद्र सिंह धोनी की कमी खलने की बात कही है। कुलदीप यादव ने कहा कि पिच को भांपने में उन्हें महेंद्र सिंह धोनी ने खासी मदद की। इसके अलावा कुलदीप यादव ने यह भी कहा कि महेंद्र सिंह धोनी पहले ही समझ जाते थे कि बल्लेबाज शॉट कहाँ लगाएगा इसलिए उस हिसाब से फील्डिंग लगाते थे।

श्रीलंका क्रिकेट टीम पर लगे मैच फिक्स आरोपों की जांच हुई बंद

श्रीलंका क्रिकेट टीम पर 2011 वर्ल्ड कप फाइनल में फिक्सिंग आरोपों की जांच बंद कर दी गई है। श्रीलंका पुलिस को कोई सबूत नहीं मिला इसलिए ऐसा करने का फैसला लिया गया। श्रीलंका क्रिकेट टीम पर आरोप लगे थे कि उन्होंने भारत के खिलाफ वर्ल्ड कप फाइनल जानबूझकर हारा था और फिक्सिंग की थी। श्रीलंका क्रिकेट टीम को कटघरे में खड़ा करते हुए पूर्व खेल मंत्री महिंदानंदा अलुथगमगे ने जांच की बात कही थी।


Edited by Naveen Sharma
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now