Create

भारत बनाम श्रीलंका पहले ODI मैच के मौसम की जानकारी

Photo - BCCI Twitter
Photo - BCCI Twitter
reaction-emoji
Rahul

भारत (Indian Cricket Team) और श्रीलंका (Sri Lanka Cricket Team) के बीच वनडे सीरीज के पहले मुकाबले में शाम के समय बारिश होने के आसार नजर आ रहे हैं। यदि मौसम की जानकारी सही रही, तो बारिश के कारण आज के मैच में रूकावट देखने को मिल सकती है। भारत और श्रीलंका के बीच यह वनडे सीरीज आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप सुपर लीग का हिस्सा है। इसलिए मेजबान टीम चाहेगा कि यह मैच बारिश की भेंट न चढ़े। क्योंकि अंक तालिका में उनका स्थान सबसे निचे हैं।

यह भी पढ़ें - इंग्लैंड के लिए बड़ी खबर, PAK के खिलाफ दूसरे T20I में खेलेगा दिग्गज खिलाड़ी

कोलोंबो के मौसम का हाल

एक चैनल के अनुसार आज का मौसम बड़ा ही सुहावना रहने वाला है। कोलोंबो में तापमान 29 डिग्री के आसपास का है और ह्यूमिडिटी भी 79% तक है। मैच के समय से और खत्म होने तक मैदान पर बादल छाये रहेंगे। साथ ही हल्की बारिश के भी होने के आसार है। लेकिन तेज और लगातार बारिश देखने को नहीं मिलेगी यानी भारत और श्रीलंका के बीच पहला मैच पूरा हो सकता है।

श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया

श्रीलंका क्रिकेट टीम के कप्तान दसुन शनाका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया है। श्रीलंका की तरफ से भानुका राजापक्सा अपना डेब्यू मैच खेलेंगे, तो टीम इंडिया की तरफ से सूर्यकुमार यादव और इशान किशन को एकदिवसीय टीम में पहली बार मौका मिला है।

यह भी पढ़ें - शोएब अख्तर ने चुनी ऑल टाइम ODI XI, 4 भारतीय खिलाड़ियों की दी टीम में जगह

पहले वनडे मैच के लिए दोनों टीम

श्रीलंका : दसुन शनाका (कप्तान), धनंजय डी सिल्वा (उपकप्तान), अविष्का फर्नान्डो, भानुका राजापक्सा, चरिथ असालंका, मिनोद भानुका, वनिंदु हसारंगा, लक्षण संदाकन, दुष्मंथा चमीरा, चामिका करुणारत्ने, इसुरु उडाना।

टीम इंडिया : शिखर धवन (कप्तान), पृथ्वी शॉ, सूर्यकुमार यादव, इशान किशन (विकेटकीपर), मनीष पांडे, हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, भुवनेश्वर कुमार, दीपक चाहर, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल।

यह भी पढ़ें - RCB के बल्लेबाज की तूफानी पारी, लंकाशायर ने टी20 ब्लास्ट के अंतिम 8 में बनाई जगह


Edited by Rahul
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...