IPL 2024: MI का स्टार खिलाड़ी हार्दिक पांड्या से नाखुश; फैन ने की आलोचना, सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट

मुंबई इंडियंस ने पंजाब को 9 रनों से हराया (Photo Courtesy : IPL Website)
मुंबई इंडियंस ने पंजाब को 9 रनों से हराया (Photo Courtesy : IPL Website)

Mohammad Nabi shared a post criticising Hardik Pandya's captaincy : मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की टीम आईपीएल 2024 (IPL 2024) से पहले और उसके दौरान काफी चर्चा में रही है। टूर्नामेंट की शुरुआत से पहले रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाकर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को कप्तान बनाना टीम को महंगा पड़ा। मुंबई इंडियंस और रोहित शर्मा के फैन्स ने देश के हर एक मैदान और खासतौर पर वानखेड़े स्टेडियम में हार्दिक पांड्या की काफी आलोचना की। हार्दिक पांड्या के प्रति सभी फैन्स का व्यवहार अच्छा नहीं रहा है। ऐसे में साथी खिलाड़ियों ने भी हार्दिक पांड्या को लेकर खुलकर समर्थन भी नहीं किया।

पंजाब किंग्स के खिलाफ 9 रनों से जीत हासिल करने के बाद टीम के दिग्गज खिलाड़ी मोहम्मद नबी ने एक फैन पोस्ट शेयर किया, जिसमें हार्दिक पांड्या की कप्तानी की कड़ी आलोचना हो रही थी लेकिन नबी ने तुरंत उस पोस्ट को डिलीट भी कर दिया ।है दरअसल, मोहम्मद नबी पिछले 4 मुकाबलों में मुंबई इंडियंस टीम का हिस्सा रहे हैं लेकिन उन्हें न तो बल्लेबाजी में मौका मिला है और न ही गेंदबाजी में भरपूर मौका मिला है। ऐसे में पंजाब किंग्स के खिलाफ नबी ने 2 अहम कैच और 1 रन आउट के जरिये अपने फैन्स का ध्यान अपनी तरफ खींचा, जिसके चलते एक फैन ने इन्स्टाग्राम स्टोरी पर मुंबई की टीम और कप्तान हार्दिक पांड्या पर सवाल उठाये।

मोहम्मद नबी ने जिस इन्स्टाग्राम स्टोरी को शेयर किया उसमें लिखा था कि मुंबई इंडियन तुम्हारे कप्तान के कुछ फैसलें अजीब हैं और लोगों को हैरान कर देते हैं। मोहम्मद नबी को गेंदबाजी करने को नहीं मिली प्रेसिडेंट के लिए प्यार, वह एक गेम चेंजर हैं। मैच के महत्वपूर्ण पलों में उन्होंने 2 कैच और 1 शानदार रन आउट से अपना अहम योगदान दिया। मोहम्मद नबी ने इस स्टोरी को अपने इन्स्टाग्राम हैंडल से शेयर किया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर सवाल उठने लगे कि क्या हार्दिक पांड्या और टीम के खिलाड़ियों के बीच सब कुछ सही है?

आपको बता दें कि पंजाब के धाकड़ बल्लेबाज आशुतोष शर्मा ने मुकाबले को एकतरफा बना दिया था और अंतिम 3 ओवर में जीतने के 25 रनों की जरूरत थी लेकिन तभी आशुतोष ने मोहम्मद नबी को कैच थमा बैठे। उसके बाद हरप्रीत बरार भी नबी को कैच दे बैठे और मोहम्मद नबी ने अंतिम विकेट एक बेहतरीन थ्रो कर रन आउट के जरिये टीम को दिलाई।

Quick Links

App download animated image Get the free App now