Create

भारतीय खिलाड़ियों ने होटल के अन्दर क्रिकेट अलावा खेला यह खेल, शिखर धवन का जबरदस्त स्मैश

Rahul
Photo - BCCI Twitter
Photo - BCCI Twitter

भारत (Indian Cricket Team) और श्रीलंका (Sri Lanka Cricket Team) सीरीज शुरू होने में अभी पांच दिन का समय बाकी है। कोरोना संक्रमण के कारण सीरीज को 13 जुलाई से 18 जुलाई से शुरू करवाने का फैसला लिया गया। श्रीलंकाई खेमे में बल्लेबाजी कोच ग्रांट फ्लावर और एक खिलाड़ी की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद यह फैसला लिया गया था। भारतीय टीम के खिलाड़ी फ़िलहाल कोरोना संक्रमण के खतरे से सुरक्षित है और अपना अभ्यास आगामी सीरीज के लिए बखूबी करते हुए नजर आ रहे हैं। क्रिकेट अभ्यास के साथ-साथ भारत के कुछ खिलाड़ी टेनिस भी खेलते हुए नजर आयें हैं। टीम के तेज गेंदबाज नवदीप सैनी (Navdeep Saini) ने इन्स्टाग्राम पर टेनिस खेलते हुए का एक वीडियो साझा किया है।

यह भी पढ़ें - सौरव गांगुली के जीवन पर बनेगी फिल्म, यह दिग्गज अभिनेता निभाएगा दादा का किरदार!

Photo - Navdeep Saini Instagram
Photo - Navdeep Saini Instagram

नवदीप सैनी ने इन्स्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए लिखा कि, 'What a Smash!!' यानी क्या बेहतरीन स्मैश है। नवदीप सैनी के साथ शिखर धवन (Shikhar Dhawan), देवदत्त पडीक्कल (Devdutt Padikkal) और पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) खेलते हुए नजर आये। इन खिलाड़ियों ने डबल्स में टेनिस खेला। शिखर धवन और नवदीप सैनी एक टीम में नजर आये, तो सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडीक्कल और पृथ्वी शॉ एक टीम में खेलते हुए नजर आये। एक लम्बी रैली चलने के बाद शिखर धवन ने आखिरी में एक बेहतरीन स्मैश शॉट खेला।

यह भी पढ़ें - सबसे तेज गेंदबाजी के वर्ल्ड रिकॉर्ड को कोई तोड़ सकता है? शोएब अख्तर ने दिया जबरदस्त जवाब

नए खिलाड़ी टीम इंडिया की जर्सी में आये नजर

भारतीय टीम में शामिल छह नए खिलाड़ियों के फोटोज बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर शेयर किये और कैप्शन में लिखा कि 6 नए चेहरे और 6 मैच। इन खिलाड़ियों को एक्शन में देखने के लिए कौन-कौन उत्साहित है? बीसीसीआई ने टीम में पहली बार शामिल हुए छह खिलाड़ियों के फोटो शूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की, जिसमें सभी खिलाड़ी टीम इंडिया की जर्सी पहने हुए नजर आयें। इन खिलाड़ियों में देवदत्त पडीक्कल, रुतुराज गायकवाड़, नितीश राणा, कृष्णप्पा गौतम, वरुण चक्रवती और चेतन सकारिया का नाम शामिल है।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment