Create
Notifications

पाकिस्तान के कोच मिस्बाह-उल-हक़ ने ODI सीरीज में इंग्लैंड के खिलाफ मिली हार पर दिया चौंकाने वाला बयान

England v Pakistan
England v Pakistan
Rahul
SENIOR ANALYST

पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) के मुख्य कोच मिस्बाह-उल-हक़ (Misbah-Ul-Haq) ने टीम के एकदिवसीय सीरीज में हुए ख़राब प्रदर्शन पर अपनी प्रतिक्रिया रखी है। उनका मानना है कि बैक-अप के तौर पर आई इंग्लैंड की नई टीम के हाथों मिली हार से चिंता करना सही है और टीम में अस्थिरता भी नजर आई है। इंग्लैंड क्रिकेट टीम (England Cricket Team) ने तीसरे एकदिवसीय मैच में रिकॉर्ड 332 रनों के लक्ष्य को हासिल कर पाकिस्तान को 3-0 से सीरीज में मात दी। मिस्बाह-उल-हक़ ने टीम के निराशाजनक प्रदर्शन पर रोशनी डालते हुए बड़ा बयान दिया है।

यह भी पढ़ें - 4 महीने बाद युवा बल्लेबाज ने पकड़ा बल्ला, जल्द ही करेगा टीम इंडिया में वापसी

पूर्व दिग्गज कप्तान और मौजूदा कोच मिस्बाह-उल-हक़ ने एक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि हम सन्तुष्ट थे कि हमारी टीम सही रास्ते पर है। क्योंकि हमने पिछली कुछ सीरीज में बेहतरीन प्रदर्शन किया था। लेकिन इस सीरीज के बाद टीम में अस्थिरता नजर आई है। इससे यही लगता है जहाँ से हमने शुरू किया था, अब हम दोबारा वहीँ आ गए हैं लेकिन हम आगे बढ़ने का रास्ता खोज लेंगे। मुझे नहीं मालूम इस सीरीज में टीम का निराशाजनक प्रदर्शन क्यों हुआ। मुख्य कोच के रूप में मेरे लिए चिंता करना जरुरी है।

यह भी पढ़ें - कप्तान बाबर आजम ने शोएब अख्तर के तीखे बयान पर दिया जबरदस्त जवाब

मिस्बाह-उल-हक़ ने इस सन्दर्भ में आगे कहा कि कोई कैसे इस निराशाजनक प्रदर्शन पर बचाव कर सकता है। मुझे लगता है एक टीम के तौर पर हम सभी इस हार के जिम्मेदार हैं। फिर चाहे वो खिलाड़ी हो, कोच हो या फिर सपोर्ट स्टाफ। पहले दो मैचों में हमारी बल्लेबाजी ख़राब रही, तो तीसरे मुकाबले में हमारी गेंदबाजी के साथ-साथ फील्डिंग बहुत बेकार रही। हमारे खिलाड़ियों कई बड़े मौके गंवाएं और आसान कैच ड्रॉप किये।

एकदिवसीय सीरीज में हार मिलने के बाद पाकिस्तान अब इंग्लैंड के सामने टी20 सीरीज में खेलेगा। इंग्लैंड के मुख्य खिलाड़ी इस सीरीज के हिस्सा होंगे। कोरोना संक्रमण से आजाद होकर ज्यादातर खिलाड़ियों का चयन टी20 सीरीज में हुआ है।

Edited by Rahul
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now