Create

श्रीलंका को लगा बड़ा झटका, ODI सीरीज से सलामी बल्लेबाज हुआ बाहर

England v Sri Lanka - T20 International Series First T20I
England v Sri Lanka - T20 International Series First T20I
reaction-emoji
Rahul

श्रीलंका क्रिकेट टीम (Sri Lanka Cricket Team) इस समय इंग्लैंड दौरे पर है। इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच हुई टी20 सीरीज में मेहमान टीम को 3-0 से हार का सामना करना पड़ा। साथ ही श्रीलंकाई टीम को बड़ा झटका भी लगा है। लम्बे अरसे बाद टीम में वापसी कर रहे सलामी बल्लेबाज अविष्का फर्नान्डो (Avishka Fernando) चोट के कारण एकदिवसीय सीरीज से बाहर हो गए हैं। अविष्का फर्नान्डो को टी20 सीरीज के दूसरे मैच में चोट लगी और चोट के कारण ही उन्हें सीरीज के आखिरी मैच में खेलने का मौका नहीं मिला। अविष्का फर्नान्डो को मांसपेशियों में ग्रेड दो का टियर हुआ है।

यह भी पढ़ें - पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने फैन्स के लिए लिखा 'Open Letter'

अविष्का फर्नान्डो के लिए यह बेहद ही निराशाजनक खबर है। क्योंकि उन्होंने लम्बे अरसे बाद राष्ट्रीय टीम में वापसी की थी। अविष्का फर्नान्डो ने हाल ही में वेस्टइंडीज और बांग्लादेश के खिलाफ हुई सीरीज भी नहीं खेली थी, क्योंकि वो फिटनेस टेस्ट में फेल हो गए थे। अविष्का फर्नान्डो ने विश्व कप 2019 में अपनी शानदार बल्लेबाजी से सभी को प्रभावित किया था, जिसके चलते उन्हें श्रीलंका टीम का भविष्य बताया जाने लगा। लेकिन चोट और फिटनेस के चलते वह लगातार टीम में अपनी जगह नहीं बना पाए। इंग्लैंड दौरे पर उन्हें मौका दिया गया और टीम के सलामी बल्लेबाज के रूप में वह पहली चॉइस थे लेकिन बल्ले से ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाए।

यह भी पढ़ें - 17 या 28, शेफाली वर्मा की गलत उम्र को लेकर ट्विटर पर आई जबरदस्त प्रतिक्रियाएं

इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में मिली श्रीलंका को शर्मनाक हार

इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने श्रीलंका को हाल ही में हुई तीन मैचों की टी20 सीरीज के सभी मैचों में मात दी। श्रीलंका के ख़राब प्रदर्शन को लेकर उनके खिलाड़ियों पर लगातार सवाल खड़े हो रहे हैं और कई पूर्व दिग्गज खिलाड़ियों ने टीम के चयन और भविष्य को लेकर चिंता जताई है। एकदिवसीय सीरीज से बाहर हुए अविष्का फर्नान्डो को टी20 सीरीज के पहले दो मुकाबलों में मौका मिला था। उन्होंने पहले मैच में शून्य व दूसरे मैच में 6 रनों का ही योगदान दिया।


Edited by Rahul
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...