IND vs PAK: 'विराट के जूते के बराबर भी नहीं बाबर,' पाक टीम पर बुरी तरह भड़का पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी

विराट कोहली और बाबर आजम आज दिखाएंगे मैदान पर जलवा (Photo Courtesy: X)
विराट कोहली और बाबर आजम आज दिखाएंगे मैदान पर जलवा (Photo Courtesy: X)

Virat Kohli vs Babar Azam: वर्ल्ड क्रिकेट पर मौजूदा समय में बल्लेबाजी से राज करने वाले विराट कोहली और बाबर आजम आज एक दूसरे खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप में खेलते हुए नजर आएंगे। दरअसल, टी20 वर्ल्ड कप में आज भारत और पाकिस्तान के बीच हाईवोल्टेज मुकाबला खेला जाना है। ऐसे में क्रिकेट फैंस की नजरें आज विराट कोहली और बाबर आजम की बल्लेबाजी पर खास टिकी रहेंगी। भारत और पाकिस्तान के मुकाबले जब भी होते हैं विराट और बाबर की तुलना शुरू हो जाती है। हालांकि हाल ही में पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी दानिश कनेरिया इस तुलना पर भड़क गए। उन्होंने भड़कते हुए बाबर आजम को बुरी तरह से लताड़ दिया।

बाबर उसके जूते बराबर भी नहीं - कनेरिया

पाकिस्तान के पूर्व फिरकी गेंदबाज दानिश कनेरिया ने हाल ही में भारतीय न्यूज एजेंसी आईएएनएस से बात करते हुए बाबर आजम को बुरी तरह से धोया। उन्होंने कहा कि ‘बाबर आजम जैसे ही रन करता है या शतक लगाता है लोग अगले ही दिन उसकी तुलना विराट कोहली से करने लगते हैं। वह विराट कोहली के जूते बराबर भी नहीं आता है। अमेरिका के गेंदबाजों ने उसे फंसा कर रखा था उससे रन ही नहीं बन रहे थे। अपने रन बन गए 40-44 फिर फारिख हो गया। पाकिस्तान को तो यह मुकाबला एकतरफा तरीके से जीतना चाहिए था। पाकिस्तान ने सारे वर्ल्ड कप जीते हैं। क्रिकेट के दुनिया में बहुत बड़ा नाम है। कई दिग्गज पाकिस्तान से आए हैं। ऐसे में जब आप ऐसा प्रदर्शन करते हैं तो यह शर्म की बात है।’

दानिश कनेरिया के बातों से साफ है कि उनकी नजर में विराट कोहली और बाबर आजम की तुलना बिल्कुल नहीं करनी चाहिए। उन्होंने अमेरिका के खिलाफ पाकिस्तान के खराब प्रदर्शन को लेकर भी काफी नाराजगी जताई है।

हालांकि इन सब से इतर भारत और पाकिस्तान के बीच जब भी मुकाबला होता है तो माना जाता है कि पिछले मैचों में टीम का प्रदर्शन कैसा रहा यह मायने नहीं रखा जाता है। क्योंकि भारत और पाकिस्तान के बीच टक्कर की एक अलग लेवल होता है। दोनों टीम के खिलाड़ी इस मुकाबले में अपने पिछले प्रदर्शन को भूलकर मैदान पर पूरा दमखम लगाते हैं। ऐसे में फैंस को पूरा यकीन है कि आज उन्हें एक जोरदार मुकाबला देखने को मिलेगा।

Quick Links

App download animated image Get the free App now