Create
Notifications

'यह स्टार खिलाड़ी फुटबॉल का केन विलियमसन है, इन्हें कोई नापसंद नहीं कर सकता'

क्रिकेट फैन्स केन विलियमसन को उनके बर्ताव व सादगी को लेकर बहुत पसंद करते हैं
क्रिकेट फैन्स केन विलियमसन को उनके बर्ताव व सादगी को लेकर बहुत पसंद करते हैं
Rahul
visit

न्यूज़ीलैंड क्रिकेट टीम (New Zealand) के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) को क्रिकेट जगत में हर देश व क्रिकेट टीम से सम्मान और प्यार मिला है। सभी क्रिकेट फैन्स केन विलियमसन को उनके बर्ताव व सादगी को लेकर बहुत पसंद करते हैं। दक्षिण अफ्रीका के स्पिनर तबरेज शम्सी (Tabraiz Shamsi) ने भी ट्वीट कर फुटबॉल के स्टार खिलाड़ी एन'गोलो कांटे (N’Golo Kanté) की तुलना क्रिकेट के दिग्गज खिलाड़ी केन विलियमसन से की है। हाल ही में चैंपियनशिप लीग के फाइनल मुकाबले में चेल्सी फुटबॉल क्लब (Chelsea Football Club) ने मेनचेस्टर सिटी फुटबॉल क्लब (Manchester City Football Club) को 1-0 से हराकर बड़ा ख़िताब अपने नाम किया। इस मुकाबले में एन'गोलो कांटे को 'मैन ऑफ़ द मैच चुना गया' और मैच के बाद उनकी शानदार खेल भावना को लेकर फुटबॉल फैन्स ने उनकी सराहना भी की, जिसपर तबरेज शम्सी ने भी उनकी तुलना केन विलियमसन से की है।

तबरेज शम्सी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि यह खिलाड़ी फुटबॉल खेल का केन विलियमसन है और कोई भी इस खिलाड़ी को नापसंद नहीं कर सकता। एन'गोलो कांटे अपने बेहतरीन नेचर व व्यक्तित्व को लेकर फुटबॉल के सभी फैन्स के दिलों में बसे हुए हैं। इसलिए तबरेज शम्सी ने भी क्रिकेट फैन्स को केन विलियमसन का हवाला देते हुए बताया कि यह खिलाड़ी उनके जैसा व्यक्तित्व रखता है। केन विलियमसन का व्यक्तित्व क्रिकेट मैदान व मैदान के बाहर बेहद ही शांत वाला होता है। इसलिए वह हर एक खिलाड़ी के दिल के बेहद करीब हैं।

ट्विटर पर तबरेज शम्सी ने किया रविचंद्रन अश्विन का समर्थन

हाल फ़िलहाल तबरेज शाम्शी सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव रहते हैं और कई अहम मुद्दों पर अपनी राय रखते हुए नजर आते हैं। उन्होंने रविचंद्रन अश्विन के मांकडिंग विषय पर भी अपनी राय रखी और कहा कि नियमों के तहत देखा जाए तो यहाँ बल्लेबाज की गलती होती है। इसको क्रिकेट भावना से जोड़ना सही नहीं है। सभी गेंदबाजों को यह (मांकडिंग) बिना डरे करना चाहिए। गेंदबाजों को क्रिकेट भावना की बातें क्यों कही जाती है। जब वास्तव में बल्लेबाज क्रीज छोड़कर जाता है, तो क्रिकेट भावना के विपरीत काम वह करता है। यह वास्तविक सच्चाई है।


Edited by Rahul
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now