Create

भारतीय टीम को लगा बड़ा झटका, पाकिस्तानी खिलाड़ी ने मांगी माफी, गौतम गंभीर हुए बुरी तरह ट्रोल

गौतम गंभीर
गौतम गंभीर

"सेलेक्टर्स ने पृथ्वी शॉ और देवदत्त पडिक्कल को इंग्लैंड दौरे पर भेजने से किया मना

भारतीय टीम ने खबरों के मुताबिक चोटिल शुभमन गिल के रिप्लेसमेंट के तौर पर पृथ्वी शॉ और देवदत्त पडिक्कल की मांग की थी, लेकिन रिपोर्ट के अनुसार चयनकर्ताओं ने इसके लिए मना कर दिया है।

"17 महीने पहले मुझसे बड़ी गलती हुई उसके लिए मैं माफ़ी मांगता हूँ"

पाकिस्तानी खिलाड़ी उमर अकमल ने अपने फैंस और टीम के बोर्ड से 17 महीने पहले हुई बहुत बड़ी गलती के लिए माफी मांगी है। उमर अकमल ने एक वीडियो जारी करते हुए सभी से माफी मांगी है।

"हार्दिक पांड्या का गेंदबाजी करना भारतीय टीम के लिए अच्छा संकेत है"

सूर्यकुमार यादव ने भारतीय टीम के दिग्गज ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को लेकर अहम अपडेट दिया है। सूर्य के मुताबिक हार्दिक पांड्या नेट्स में गेंदबाजी कर रहे हैं और इसके साथ ही हार्दिक को अपनी जिम्मेदारी अच्छे से पता है।

"सनराइजर्स हैदराबाद की टीम अगले सीजन शायद सिर्फ राशिद खान को ही रिटेन करे"

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 इस समय काफी चर्चा में है और साथ ही में इसको लेकर काफी अपडेट सामने आ रहे हैं। हालांकि सबा करीम ने सनराइजर्स हैदराबाद को लेकर चौंकाने वाला बयान दिया है और उनके मुताबिक शायद सनराइजर्स हैदराबाद अपनी टीम में सिर्फ राशिद खान को ही रिटेन करे।

भारत के खिलाफ सीरीज से पहले श्रीलंका का दिग्गज क्रिकेटर ले सकता है संन्यास

श्रीलंका के पूर्व कप्तान एंजेलो मैथ्यू अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने का मन बना रहे हैं और रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने यह बात अपने बोर्ड को भी बता दी है। मैथ्यूज भारत के खिलाफ होने वाली सीरीज के लिए भी उपलब्ध नहीं है।

एमएस धोनी के जन्मदिन पर गौतम गंभीर की तस्वीर पर मचा बवाल, ट्विटर पर लोगों किया जमकर ट्रोल

भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के जन्मदिन पर फैंस के निशाने पर आ गए हैं। दरअसल गौतम गंभीर ने धोनी के जन्मदिन पर अपने फेसबुक की प्रोफाइल फोटो को चेंज किया और इसकी टाइमिंग को लेकर ही लोगों ने उन्हें काफी ट्रोल किया।

टीम इंडिया ने खेला दूसरा इंट्रास्क्वाड मैच, BCCI ने शेयर की नई तस्वीरें

भारतीय टीम ने श्रीलंका के खिलाफ सीरीज की शुरुआत से पहले दूसरा इंट्रा-स्क्वाड मुकाबला खेला। इस बात की जानकारी बीसीसीआई ने दी और उन्होंने मैच के दौरान की कुछ तस्वीरों को भी शेयर किया है।

Quick Links

Edited by Narender
Be the first one to comment