Create

भारत-श्रीलंका सीरीज में बदलाव, शाकिब की घातक गेंदबाजी, युवराज सिंह का बड़ा बयान

शिखर धवन
शिखर धवन

भारतीय टीम के श्रीलंका दौरे के कार्यक्रम में हुआ बदलाव

भारतीय टीम के श्रीलंका दौरे के कार्यक्रम में बदलाव किया गया है। टीम में कुछ कोरोना मामले आने के कारण कार्यक्रम को 4 दिन आगे खिसका दिया गया है।

'आप थोड़ी सी तेज गेंदबाजी नहीं झेल सकते, तो क्या करोगे?'

इंग्लैंड के खिलाफ पाकिस्तान की शर्मनाक हार के बाद शोएब अख्तर भड़क गए। उन्होंने टीम के अलावा कप्तान बाबर आजम को भी कुछ बातें कही।

'मैं भारत के लिए कम से कम 1 वर्ल्ड कप में खेलना चाहता हूँ'

दिनेश कार्तिक कमेंट्री की दुनिया में गए हैं लेकिन वह भारतीय टीम के लिए खेलना चाहते हैं। उन्होंने कहा है कि अगले दो में से कम से कम एक वर्ल्ड कप में वह खेलना चाहते हैं।

युवराज सिंह ने उन तीन भारतीय खिलाड़ियों के नाम बताए जो इंटरनेशनल क्रिकेट में उनके जैसा कारनामा कर सकते हैं

युवराज सिंह ने उन खिलाड़ियों के नाम बताए जो उनके जैसा कारनामा इंटरनेशनल क्रिकेट में कर सकते हैं। उन्होंने ऋषभ पन्त, रविन्द्र जडेजा और हार्दिक पांड्या का नाम लिया।

कुलदीप यादव की जबरदस्त गेंदबाजी, हार्दिक पांड्या ने खेली ताबड़तोड़ पारी

कोलंबो में दो इंट्रास्क्वाड अभ्यास मैच टीम इंडिया ने खेले। दूसरे मैच में कुलदीप यादव ने 3 विकेट झटके, वहीँ हार्दिक पांड्या ने तूफानी फिफ्टी जमाई।

शाकिब अल हसन और मेहदी हसन की घातक गेंदबाजी, बांग्लादेश ने जिम्बाब्वे पर कसा शिकंजा

जिम्बाब्वे के खिलाफ एकमात्र टेस्ट के तीसरे दिन बांग्लादेश ने शिकंजा कस दिया। जिम्बाब्वे की पहली पारी 276 रनों पर समाप्त हो गई। बांग्लादेश मैच में आगे है।

बड़ा टी20 टूर्नामेंट अचानक किया गया रद्द, सभी को हुई हैरानी

लंका प्रीमियर लीग अचानक स्थगित कर दिया गया है। इसके पीछे श्रीलंकाई खिलाड़ियों का अनुबंध विवाद माना जा रहा है। टूर्नामेंट अब इस साल के अंत में कराया जाएगा।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment