Create
Notifications

ट्रेंट बोल्ट ने टेस्ट मैच में वापसी करने पर दी बड़ी प्रतिक्रिया

England v New Zealand: Day 1 - Second Test LV= Insurance Test Series
England v New Zealand: Day 1 - Second Test LV= Insurance Test Series
Rahul

इंग्लैंड (England Cricket Team) और न्यूज़ीलैंड (New Zealand Cricket Team) के बीच टेस्ट श्रृंखला का दूसरा मैच आज एजबेस्टन के मैदान पर शुरू हो गया। कीवी टीम छह बदलावों के साथ मैदान पर उतरी, जिसमें टीम के मुख्य तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult) ने लम्बे अरसे बाद वापसी की है। ट्रेंट बोल्ट इस सीरीज के पहले मैच में उपलब्ध नहीं थे, इसलिए उन्हें दूसरे मैच में मौका दिया गया है। इंग्लैंड के खिलाफ इस टेस्ट मैच के बाद ट्रेंट बोल्ट 18 जून को होने वाले भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के खिलाफ आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (ICC World Test Championship Final) मुकाबले में मैदान पर उतरेंगे। अपनी तेज गेंदबाजी और मुख्य किरदार को लेकर उन्होंने बड़ा बयान दिया है।

यह भी पढ़ें - 'शाहरुख़ खान ने मुझे कॉल करके IPL में खेलने का ऑफर दिया था' पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी का बड़ा खुलासा

ट्रेंट बोल्ट ने इंग्लैंड के खिलाफ मैदान पर उतरने से पहले कहा कि हाँ मुझे काफी अच्छा लग रहा है कि मैं फिर से टीम के साथ जुड़ा हूँ और आशा करता हूँ कि आगामी कुछ दिनों में मैं अपना मुख्य किरदार टीम के लिए निभा पाउँगा। मैं यहाँ इंग्लैंड में आराम से पहुँच गया था लेकिन आइसोलेशन का समय काफी कम रहा, जिसकी मैंने उम्मीद नहीं की थी। मैं आभारी हूँ कि मैं जल्द ही इस प्रक्रिया से बाहर आया और इधर-उधर अपना समय व्यतीत किया। मैं बहुत उत्साहित हूँ और फिट भी महसूस कर रहा हूँ।

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे मुकाबले से पहले कीवी टीम को बड़ा झटका लगा। जब कप्तान विलियमसन को चोट के चलते बाहर कर दिया गया। आज टॉस के समय कीवी टीम ने कुछ खिलाड़ियों को आराम दिया, तो कुछ खिलाड़ी चोट के कारण मैच का हिस्सा नहीं बन पाए। ट्रेंट बोल्ट ने न्यूज़ीलैंड टीम में वापसी की और गेंदबाजी आक्रमण का जिम्मा संभाला है। भारत के खिलाफ होने वाले बड़े मुकाबले में भी उनका रोल कीवी टीम के लिए अहम होगा, जिसको लेकर उन्होंने इंटरव्यू में अपनी बात रखी है।

यह भी पढ़ें - KKR ने इयोन मॉर्गन के ट्वीट विवाद को लेकर दिया बड़ा बयान


Edited by Rahul

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...