Create
Notifications

पाकिस्तान के खिलाफ तीसरे टी20 के दौरान मार्टिन गप्टिल और इश सोढ़ी हुए चोटिल

मार्टिन गप्टिल
मार्टिन गप्टिल
सावन गुप्ता

पाकिस्तान के खिलाफ तीसरे टी20 मुकाबले के दौरान न्यूजीलैंड के दो दिग्गज खिलाड़ी चोटिल हो गए हैं। टीम के सलामी बल्लेबाज मार्टिन गप्टिल और स्पिनर इश सोढ़ी इंजरी का शिकार हो गए। न्यूजीलैंड क्रिकेट ने इस बात की पुष्टि की।

न्यूजीलैंड क्रिकेट के मुताबिक इश सोढ़ी के कम से कम दो हफ्ते के लिए मैदान से बाहर रह सकते हैं। प्रेस रिलीज के मुताबिक

इश सोढ़ी के लेफ्ट हैम्सट्रिंग में खिंचाव आ गया है। नेपियर में पाकिस्तान के खिलाफ टी20 मुकाबले के दौरान फील्डिंग करते वक्त उनको ये चोट लगी। वो अब क्राइस्टचर्च लौट चुके हैं और इंजरी के बारे में ज्यादा जानकारी के लिए वहां पर स्कैन कराएंगे। उनके कम से कम दो हफ्ते के लिए मैदान से बाहर रहने की उम्मीद है।

मार्टिन गप्टिल की चोट को लेकर न्यूजीलैंड क्रिकेट ने कहा,

मार्टिन गप्टिल भी तीसरे टी20 के दौरान फील्डिंग करते वक्त इंजरी का शिकार हो गए। एक गेंद को रोकते वक्त उन्हें चोट लगी। उनका एक्स-रे कराया जाएगा और उसके बाद रिहैबिलिटेशन को लेकर कोई भी निर्णय लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें: अगर मैं विराट कोहली होता तो ऑस्ट्रेलिया दौरे से वापस नहीं आता - दिलीप दोषी

मार्टिन गप्टिल और इश सोढ़ी का प्रदर्शन ज्यादा अच्छा नहीं रहा

इस सोढ़ी
इस सोढ़ी

आपको बता दें कि पाकिस्तान ने तीसरे टी20 मुकाबले में न्यूजीलैंड को 4 विकेट से हरा दिया। हालांकि इस हार के बावजूद न्यूजीलैंड ने 3 मैचों की सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली। पहले खेलते हुए मेजबान टीम ने 7 विकेट के नुकसान पर 173 रन बनाए, जवाब में पाकिस्तान की टीम ने 19.4 ओवर में 177 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया।

मार्टिन गप्टिल ने पाकिस्तान के खिलाफ तीसरे टी20 में 16 गेंद पर 19 रन बनाए। वहीं इश सोढ़ी 3 मैचों की टी20 सीरीज के दौरान सिर्फ 2 ही विकेट चटका सके।

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान के गेंदबाजी कोच वकार यूनिस न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के लिए नहीं रहेंगे उपलब्ध


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...