Create

प्रसिद्ध कृष्णा ने बताया कि इंडियन टीम में शामिल किए जाने के बाद विराट कोहली से उन्होंने क्या सीखा 

प्रसिद्ध कृष्णा और विराट कोहली
प्रसिद्ध कृष्णा और विराट कोहली
reaction-emoji
Nitesh

प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) ने हाल ही में इंडियन टीम (Indian Cricket Team) के लिए अपना डेब्यू किया था। इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए उन्हें टीम में शामिल किया गया था। प्रसिद्ध कृष्णा ने बताया कि भारतीय टीम में उन्होंने विराट कोहली (Virat Kohli) से क्या कुछ सीखा।

प्रसिद्ध कृष्णा के मुताबिक उन्होंने विराट कोहली से सीखा कि परिस्थिति चाहे कैसी भी क्यों ना हो हर हालात में पॉजिटिव रवैया अपनाना है। उन्होंने कहा "जब मैंने अपना डेब्यू किया तो शुरुआत में थोड़ा प्रेशर मेरे ऊपर था। लेकिन विराट कोहली समेत अन्य सीनियर प्लेयर्स ने मुझसे कहा कि हमेशा फ्रंट फुट पर रहो और बेहतरीन प्रदर्शन करो। हमने इसके बाद वापसी की और जीत हासिल की। ये एक सीख थी जो मुझे विराट कोहली से मिली कि हालात कैसे भी हों पॉजिटिव रहना चाहिए।"

ये भी पढ़ें: ऑलराउंडर विजय शंकर ने इंडियन टीम में वापसी को लेकर बड़ा बयान दिया

प्रसिद्ध कृष्णा ने अपने वनडे डेब्यू में किया था जबरदस्त प्रदर्शन

प्रसिद्ध कृष्णा ने इंग्लैंड के खिलाफ अपने वनडे डेब्यू में जबरदस्त प्रदर्शन किया था। उन्होंने 54 रन देकर 4 विकेट चटकाए थे। किसी भी भारतीय गेंदबाज का वनडे डेब्यू में ये सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी प्रदर्शन था। हालांकि प्रसिद्ध कृष्णा की शुरुआत अच्छी नहीं रही थी और पहले 3 ओवर में उन्होंने 37 रन दे दिए थे। इसके बाद दूसरे स्पेल में आकर उन्होंने जबरदस्त गेंदबाजी की और रिकॉर्ड बनाया।

प्रसिद्ध कृष्णा आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स का हिस्सा हैं। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ पहले मुकाबले में उन्होंने शानदार गेंदबाजी की। आपको बता दें कि केकेआर ने सनराइजर्स को 10 रनों से हराया। नीतीश राणा की जबरदस्त पारी की बदौलत टीम ने एक बड़ा स्कोर खड़ा किया और बेहतरीन जीत हासिल की। केकेआर की आईपीएल 2021 में शुरुआत अच्छी रही है।

ये भी पढ़ें: जब राहुल द्रविड़ ने गुस्से में एम एस धोनी को लगाई थी डांट, वीरेंदर सहवाग का बड़ा खुलासा


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...