Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

IPL 2020 - सनराइज़र्स हैदराबाद के लिए अनुमानित विदेशी खिलाड़ियों का कॉम्बिनेशन

  • सनराइज़र्स हैदराबाद के पास हमेशा से ही प्रभावपूर्ण विदेशी खिलाड़ी रहे हैं।
  • जानिये उन चार विदेशी खिलाड़ियों के बार में जिनको हैदराबाद की टीम सबसे पहले प्लेइंग XI में खिला सकती है।
Prashant
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Mar 2020, 14:13 IST

सनराइज़र्स हैदराबाद
सनराइज़र्स हैदराबाद

आईपीएल में वैसे तो सभी टीमों के पास विदेशी खिलाड़ियों की कोई कमी नहीं है लेकिन सनराइजर्स हैदराबाद आईपीएल में एकमात्र ऐसी टीम है जिसके विदेशी खिलाड़ियों ने लगातार बेहतरीन प्रदर्शन किया है और वह टीम के प्रमुख खिलाड़ियों में से एक हैं। हालांकि सनराइजर्स हैदराबाद को पिछले सीजन अपने सभी विदेशी खिलाड़ियों में से चार विदेशी खिलाड़ी को चुनकर प्लेइंग इलेवन में खिलाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था और ऐसे में केन विलियमसन जैसे बड़े खिलाड़ी को भी बाहर बैठना पड़ा था।

टीम के पास इस साल डेविड वॉर्नर, जॉनी बेयरस्टो, केन विलियमसन, मोहम्मद नबी, बिली स्टैनलेक, मिचेल मार्श और फैबियन एलन जैसे विदेशी खिलाड़ी मौजूद हैं और ऐसे में देखना होगा कि टीम किन चार खिलाड़ियों को प्लेइंग इलेवन में जगह देती है।

यह भी पढ़ेIPL इतिहास के 3 सबसे असफल कप्तानों पर एक नजर

 इसी बात को ध्यान में रखते हुए आज हम आपको चार ऐसे विदेशी खिलाड़ियों के बारे में बताने वाले हैं जो सनराइजर्स हैदराबाद के शुरुआती प्लेइंग इलेवन का हिस्सा हो सकते हैं:

#1 डेविड वॉर्नर 

डेविड वार्नर E E E
डेविड वार्नर E E E

ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर सनराइजर्स हैदराबाद टीम के सबसे मजबूत खिलाड़ी रहे हैं और इसी बात को ध्यान में रखते हुए टीम ने इस साल केन विलियमसन की जगह वॉर्नर को कप्तान भी नियुक्त कर दिया है। ऐसे में वॉर्नर का टीम में होना तो लाजमी ही है।

इसके अलावा वॉर्नर के प्रदर्शन की भी बात करें तो साल 2019 में ही वॉर्नर ने हैदराबाद के लिए खेलते हुए 12 मैचों में 692 रन बनाए और ऑरेंज कैप भी अपने नाम किया। इस साल भी वॉर्नर हैदराबाद के लिए शानदार प्रदर्शन करना चाहेंगे।

#2 जॉनी बेयरस्टो

जॉनी बेयरस्टो
जॉनी बेयरस्टो

अपने पहले ही आईपीएल में बतौर ओपनर जॉनी बेयरस्टो ने कमाल का प्रदर्शन किया था। बेयरस्टो ने वॉर्नर के साथ ओपनिंग करते हुए जबरदस्त साझेदारियां की थी। एक तरफ वॉर्नर के पास ऑरेंज कैप थी तो वहीं दूसरी तरफ बेयरेस्टो ने भी 10 मुकाबलों में 445 रन बनाए थे। बेयरस्टो पिछले साल पूरा आईपीएल नहीं खेल पाए थे लेकिन इसके बावजूद उन्होंने अपनी छाप छोड़ दी थी। इस साल भी हैदराबाद को उनसे काफी उम्मीदें होंगी।

1 / 2 NEXT
Published 19 Mar 2020, 16:11 IST
Advertisement
Fetching more content...