IPL 2024 : लंबे समय बाद एक साथ दिखे रोहित शर्मा और शिखर धवन, दिखा जबरदस्त 'याराना'

England v India - 1st Royal London Series One Day International
England v India - 1st Royal London Series One Day International

Rohit Sharma and Shikhar Dhawan : आईपीएल 2024 में पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच मैच से पहले एक जबरदस्त वीडियो सामने आया है। इसे देखकर फैंस काफी रोमांचित हो गए। दरअसल इस मैच से पहले टीम इंडिया के दो धुरंधर ओपनर रोहित शर्मा और शिखर धवन एक साथ दिखाई दिए। दोनों आपस में गले मिले और कुछ देर तक बातचीत भी की।

शिखर धवन ने इंडियन टीम के लिए लंबे समय तक ओपनिंग की और काफी ज्यादा रन बनाए। आईसीसी टूर्नामेंट्स में खासकर उनका प्रदर्शन काफी अच्छा रहता था। रोहित शर्मा के साथ शिखर धवन की सलामी जोड़ी काफी सफल रही थी। हालांकि शुभमन गिल समेत युवा क्रिकेटरों के आने के बाद धवन को टीम से बाहर होना पड़ा।

शिखर धवन और रोहित शर्मा ने किया डांस

शिखर धवन आईपीएल में पंजाब किंग्स की कप्तानी करते हैं, जबकि रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते हैं। गुरुवार को आईपीएल 2024 में पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस का मैच था। इस मुकाबले से पहले रोहित शर्मा और शिखर धवन एक साथ दिखाई दिए। इस दौरान दोनों गर्मजोशी से मिलते नजर आए। दोनों ने पहले एक दूसरे को गले लगाया और फिर डांस करने लगे।रोहित और धवन की इस खास का मुलाकात का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

कुछ दिनों पहले शिखर धवन का रोहित शर्मा को लेकर बड़ा बयान भी सामने आया था। उन्होंने कहा था,

रोहित शर्मा के साथ मेरी जोड़ी काफी अच्छी थी और रोहित शर्मा मुझे काफी सपोर्ट भी करते थे और इसी वजह से हम टीम को बेहतर शुरुआत दे पाते थे। बड़े रन चेज और टार्गेट सेट करने के लिए ये जरूरी होता था। मैं अपनी ज्यादातर बड़ी पारियों का श्रेय रोहित शर्मा से मिले सपोर्ट को देता हूं। उसी वजह से मैं ये पारियां खेल पाया।

शिखर धवन लम्बे समय से भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं और उनकी वापसी की उम्मीदें भी ना के बराबर हैं। उन्होंने अपना आखिरी अंतर्राष्ट्रीय मैच दिसंबर 2022 में बांग्लादेश के खिलाफ खेला था फिर वो टीम से ड्रॉप हो गए थे और तब से ही बाहर चल रहे हैं। उनकी गैरमौजूदगी में शुभमन गिल को रोहित शर्मा के साथ ओपन करने का मौका मिला और उन्होंने मौके को भुनाते हुए अपना स्थान पक्का कर लिया।

Quick Links

App download animated image Get the free App now