Create
Notifications

शिखर धवन ने के एल राहुल की जबरदस्त फॉर्म को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी

के एल राहुल
के एल राहुल
सावन गुप्ता

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने के एल राहुल (KL Rahul) की काफी तारीफ की है। के एल राहुल ने इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे में शानदार बल्लेबाजी की और टीम को एक बड़े स्कोर तक पहुंचाया।

के एल राहुल काफी समय से खराब फॉर्म में चल रहे थे। इंग्लैंड के खिलाफ हालिया टी20 सीरीज में उनका प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा था। हालांकि पहले वनडे के दौरान उन्होंने अपनी जबरदस्त बल्लेबाजी से फॉर्म में आने के संकेत दे दिए हैं। के एल राहुल ने 43 गेंद पर 62 रनों की जबरदस्त पारी खेली। इसके अलावा विकेटकीपर के तौर पर भी उन्होंने 3 बेहतरीन कैच भी पकड़े।

ये भी पढ़ें: 3 बड़े बदलाव जो दूसरे वनडे मुकाबले के लिए भारतीय टीम में हो सकते हैं

के एल राहुल की फॉर्म को लेकर शिखर धवन का बयान

शिखर धवन के मुताबिक असफलता के बाद के एल राहुल और मजबूत प्लेयर बनकर उभरे हैं। इस अर्धशतक से उन्हें काफी कॉन्फिडेंस मिलेगा। शिखर धवन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा,

ये देखकर काफी अच्छा लगा कि के एल राहुल ने शानदार अर्धशतक लगाया। वो एक क्लास प्लेयर हैं और हम सबको उनकी बल्लेबाजी काफी पसंद है। असफलताओं से चैंपियन प्लेयर और ज्यादा मजबूत बनकर सामने आते हैं। जिस तरह से उन्होंने आकर बैटिंग की और हमें 300 के पार पहुंचाया वो देखकर काफी अच्छा लगा। मुझे पूरी उम्मीद है कि इस पारी से उनका कॉन्फिडेंस काफी बढ़ेगा और इसके बाद वो लगातार बेहतरीन लय में बल्लेबाजी करेंगे।

आपको बता दें कि पहले वनडे मुकाबले में भारत की टीम ने 5 विकेट पर 317 रन का विशाल स्कोर बनाया। इसके बाद लक्ष्य का पीछा करते हुए इंग्लैंड की टीम 42.1 ओवर में 251 रन बनाकर आउट हो गई।

ये भी पढ़ें: भारत-इंग्लैंड सीरीज को लेकर माइकल वॉन ने की भविष्यवाणी, आकाश चोपड़ा ने दिया जवाब


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...