Create
Notifications

"मैं पाकिस्तान टीम में 5वें नंबर पर खेलने के लिए पूरी तरह तैयार हूं"

शोएब मलिक और बाबर आजम
शोएब मलिक और बाबर आजम
Nitesh
visit

पाकिस्तान के दिग्गज खिलाड़ी शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। शोएब मलिक ने कहा कि वो चाहते हैं कि बाबर आजम टीम को काफी सफलता दिलाएं। इसके अलावा उन्होंने पाकिस्तान टीम के लिए पांचवे नंबर पर भी खेलने की इच्छा जताई।

बुधवार को क्रिकेट पाकिस्तान के साथ इंटरव्यू में शोएब मलिक ने बाबर आजम के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि वो बाबर आजम के काफी करीब हैं लेकिन जब बाबर टीम के कप्तान बनाए गए तो उनसे खुद प्रोफेशनली और इमोशनली फैसले लेने की सलाह दी।

ये भी पढ़ें: "मैं मॉर्डन डे क्रिकेट में एबी डीविलियर्स की तरह बल्लेबाजी करना पसंद करता"

शोएब मलिक ने कहा "बाबर आजम मेरे लिए छोटे भाई की तरह हैं। मैंने हमेशा उन्हें काफी पसंद किया है। उम्मीद करता हूं कि वो हमेशा तीनों ही फॉर्मेट में टीम के लिए बेहतरीन प्रदर्शन करें। अब वो कप्तान हैं और उम्मीद है कि वो पाकिस्तान क्रिकेट को नई ऊंचाईयों पर ले जाएंगे। जब वो टीम के कप्तान बने तो मैंने उन्हें उनका स्पेस दिया ताकि वो नई चीजें सीख सकें।"

टीम में वापसी के लिए मैं बाबर आजम पर दबाव नहीं डालुंगा - शोएब मलिक

शोएब मलिक ने टीम में वापसी को लेकर भी प्रतिक्रिया दी और कहा कि वो बाबर आजम से कभी नहीं कहेंगे कि मैनेजमेंट से बात करके उन्हें टीम में वापस लाएं। उन्होंने बताया कि जब दो सीरीज के दौरान मिडिल ऑर्डर फेल हो गया तो मैंने बाबर आजम से बात की थी लेकिन वो टीम में वापसी के लिए कभी उन पर दबाव नहीं डालेंगे।

उन्होंने कहा "मैं कभी बाबर आजम से ये नहीं कहूंगा कि मैनेजमेंट से बात करते मुझे टीम में लाने की कोशिश करो। हाल ही में साउथ अफ्रीका और जिम्बाब्वे के खिलाफ नंबर 5 के बल्लेबाज फ्लॉप रहे थे, इसलिए मैंने बाबर से कहा कि अगर तुम मुझे इस पोजिशन पर चाहते हो तो मैं तैयार हूं।"

ये भी पढ़ें: डेवोन कॉनवे ने अपने डेब्यू टेस्ट शतक को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी


Edited by Nitesh

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now