Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News : सुनील गावस्कर ने रोहित शर्मा और विराट कोहली के बीच विवाद की खबरों को लेकर दिया बड़ा बयान

ANALYST
न्यूज़
Modified 21 Dec 2019, 00:06 IST

सुनील गावस्कर, रोहित शर्मा और विराट कोहली
सुनील गावस्कर, रोहित शर्मा और विराट कोहली

विश्वकप 2019 के सेमीफाइनल में भारत को मिली हार के बाद कई तरह की खबरें सामने आने लगी थीं। जिसमें सबसे बड़ी खबर तो यह थी कि भारतीय कप्तान विराट कोहली और उपकप्तान रोहित शर्मा के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है और टीम के खिलाड़ी भी दो हिस्सों में बंट गए हैं, कुछ रोहित शर्मा के पक्ष में हैं, तो कुछ विराट कोहली के पक्ष में। साथ ही यह खबर भी सामने आई थी कि सीमित प्रारूप के क्रिकेट में रोहित शर्मा को टीम की कप्तानी सौंप दी जाएगी। जबकि विराट कोहली को टेस्ट टीम का कप्तान बने रहने दिया जाएगा।

हालांकि वेस्टइंडीज दौरे पर आने से पहले भारतीय कप्तान विराट कोहली ने इन खबरों को अफवाह बताया था। वहीं अब भारत के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने भी इस मामले में अहम बयान दिया है।

दिग्गज क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने स्पोर्ट्स स्टार पर अपने कॉलम में लिखा है, ‘विराट कोहली और रोहित शर्मा चाहें छत पर चढ़कर चिल्ला-चिल्ला कर कितना भी कहें, लेकिन ये कहानी यहीं खत्म नहीं होगी। जब भी रोहित शर्मा सस्ते में आउट होंगे, कुछ लोग ऐसे होंगे, जो कहेंगे कि क्या वो जानबूझकर आउट हो गए। जो भी लोग ऐसी बातें फैला रहे हैं वो भारतीय क्रिकेट के शुभचिंतक नहीं हैं।’

यह भी पढ़ें : WI vs IND, पहला वनडे: भारत और वेस्टइंडीज के बीच मुकाबला बारिश के कारण हुए रद्द, क्रिस गेल ने रचा इतिहास

उन्होंने यह भी कहा, ‘कई बार ऐसा होता है कि टीम का कोई परेशान खिलाड़ी भी ऐसी अफवाहों को हवा देता है। उसकी जलन भावना से पूरी टीम को नुकसान होता है। फिर कुछ एडमिनिस्ट्रेटर ऐसी खबरों में राजनीति भी करते हैं।’ उन्होंने कहा कि जब क्रिकेट चलता है, तो ऐसी खबरें शांत हो जाती हैं और बाकी दिनों में यह हावी रहती हैं।

गावस्कर ने रोहित शर्मा और विराट कोहली को लेकर कहा, ‘दोनों प्रोफेशनल खिलाड़ी हैं और जब भी वह मैदान पर उतरेंगे, तो अपनी टीम को ही जीत दिलाने के लिए खेलेंगे लेकिन जो खबरें बीते दिनों हावी थीं, वह 20 साल बाद भी चलती रहेंगी।’

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं।

Published 09 Aug 2019, 17:10 IST
Advertisement
Fetching more content...