Create
Notifications

सुनील गावस्कर ने संजू सैमसन की बैटिंग पोजिशन पर उठाए सवाल

संजू सैमसन (Photo Credit - IPLT20)
संजू सैमसन (Photo Credit - IPLT20)
Nitesh

दिल्ली कैपिटल्स (DC) के खिलाफ मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स (RR) के कप्तान संजू सैमसन (Sanju Samson) पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए उतरे। इसको लेकर पूर्व ओपनर सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। गावस्कर ने संजू सैमसन की बैटिंग पोजिशन पर सवाल उठाए हैं।

दरअसल दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुकाबले में संजू सैमसन ने रविचंद्रन अश्विन को तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए भेज दिया। इसके बाद चौथे नंबर पर देवदत्त पडिक्कल को भेज दिया और खुद 5वें नंबर पर आए।

संजू सैमसन को आते ही बड़े शॉट खेलने की कोशिश करनी पड़ी - सुनील गावस्कर

सुनील गावस्कर उनकी इस रणनीति से खुश नहीं हैं। उनके मुताबिक सैमसन को इस अहम मैच में चौथे या तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए आना चाहिए था। स्टार स्पोर्ट्स पर कमेंट्री के दौरान उन्होंने कहा "अगर आप नंबर 4 पर बल्लेबाजी करते हैं और चौथे या तीसरे नंबर पर बैटिंग के लिए आते हैं तो फिर जिम्मेदारी लीजिए। इतने बड़े और अहम मैच में देखिए क्या हुआ। राजस्थान रॉयल्स को जिस शुरूआत की उम्मीद थी वैसी शुरूआत उन्हें नहीं मिली। सैमसन को आते ही ताबड़तोड़ शॉट लगाने पड़े।"

आपको बता दें कि आईपीएल में बुधवार को खेले गए मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने राजस्थान रॉयल्स को आठ विकेटों से हरा दिया। पहले खेलते हुए राजस्थान रॉयल्स की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 160 रन बनाए। जवाब में दिल्ली कैपिटल्स ने इस टार्गेट को मिचेल मार्श और डेविड वॉर्नर की तूफानी पारी की बदौलत 18.1 ओवर में आसानी से हासिल कर लिया। इस हार के बाद राजस्थान रॉयल्स के प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों को झटका लगा है। टीम को अब अच्छा खेल दिखाना होगा तभी प्लेऑफ में स्थान पक्का कर पायेगी।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...