Create

"सूर्यकुमार यादव और रोहित शर्मा मिलकर विराट कोहली और ग्लेन मैक्सवेल से ज्यादा रन बनाएंगे"

रोहित शर्मा और विराट कोहली
रोहित शर्मा और विराट कोहली
reaction-emoji
सावन गुप्ता

आईपीएल 2021 (IPL) के आगाज से पहले पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) जितने रन बनाएंगे उतने रन रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) नहीं बना पाएंगे।

अपने यू-ट्यूब चैनल पर शेयर किए गए वीडियो में आकाश चोपड़ा ने कहा कि रोहित और सूर्यकुमार की जोड़ी मिलकर कोहली और मैक्सवेल से ज्यादा रन बनाएगी। उन्होंने कहा,

सूर्यकुमार और रोहित मिलकर कोहली और मैक्सवेल से ज्यादा रन बनाएंगे। मुझे यही लग रहा है। हालांकि कोहली अगर फॉर्म में आ गए तो अकेले ही सूर्यकुमार यादव और रोहित शर्मा जितना रन बना देंगे।

ये भी पढ़ें: 3 खिलाड़ी जो मुंबई इंडियंस के खिलाफ पहले मुकाबले में आरसीबी की तरफ से शतक जड़ सकते हैं

youtube-cover

आकाश चोपड़ा ने सलामी बल्लेबाजों को लेकर भी किया प्रेडिक्शन

आकाश चोपड़ा ने ये भी कहा कि पहले मुकाबले में दोनों टीमों में से कम से कम एक सलामी बल्लेबाज 30 रन से ज्यादा बनाएगा। उन्होंने कहा,

दोनों ही टीमों में से कम से कम एक ओपनर 30 से ज्यादा रन बनाएगा। ये ओपनर विराट कोहली और रोहित शर्मा हो सकते हैं क्योंकि दोनों ही अच्छी फॉर्म से आ रहे हैं। ये दोनों ही प्लेयर लगातार क्रिकेट खेलकर आ रहे हैं और इसीलिए लय में होंगे।

आपको बता दें कि आईपीएल 2021 का पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच होगा। हालांकि दोनों ही टीमों के नियमित ओपनर मौजूद नहीं हैं। मुंबई इंडियंस के क्विंटन डी कॉक इस वक्त क्वांरटीन में ही हैं, जबकि आरसीबी के देवदत्त पडिक्कल अभी-अभी कोरोना से ठीक हुए हैं और शायद पहले मुकाबले में उन्हें खेलने का मौका ना मिले। दोनों ही टीमों में कई दिग्गज खिलाड़ी मौजूद हैं और इसीलिए एक धमाकेदार मुकाबला देखने को मिल सकता है।

ये भी पढ़ें: शादाब जकाती का बड़ा बयान, कहा मुझे भारतीय टीम की तरफ से खेल पाने का कोई दुख नहीं है


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...