Create

WTC Final - उमेश यादव ने फाइनल मुकाबले को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी

उमेश यादव
उमेश यादव
reaction-emoji
सावन गुप्ता

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) के फाइनल मुकाबले को लेकर टीम इंडिया (Indian Cricket Team) के दिग्गज तेज गेंदबाज उमेश यादव (Umesh Yadav) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उमेश यादव ने न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन के विकेट को काफी अहम बताया है और कहा है कि उन्हें जितना जल्द हो सके सस्ते में आउट करना होगा।

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला 18 जून से भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेला जाएगा। इंग्लैंड में होने वाले इस मुकाबले में दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर हो सकती है।

केन विलियमसन की अगर बात करें तो वो न्यूजीलैंड के बैटिंग लाइन-अप की प्रमुख धुरी हैं। अगर उनका बल्ला चला तो फिर टीम इंडिया के लिए मुश्किलें खड़ी हो जाएंगी। इसीलिए उन्हें जल्द से जल्द आउट करना काफी जरुरी होगा। एक बार सेट हो जाने के बाद केन विलियमसन लंबी पारी खेल सकते हैं।

ये भी पढ़ें: प्रमुख वनडे और टी20 सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम का ऐलान, कई दिग्गज खिलाड़ी शामिल

केन विलियमसन के विकेट को उमेश यादव ने सबसे अहम बताया

द टेलीग्राफ से बातचीत के दौरान उमेश यादव ने कहा कि केन विलियमसन की ज्यादा कोई कमजोरी नहीं है और इसी वजह से उन्हें आउट करना काफी मुश्किल हो जाता है। उन्होंने कहा,

हमें केन विलियमसन के गेम के बारे में अच्छी तरह से पता है और मुझे नहीं लगता है कि उनकी बैटिंग में ज्यादा वीकनेस है। निश्चित तौर पर एक क्वालिटी वाला बल्लेबाज अच्छी गेंद पर जरुर आउट हो सकता है। इसीलिए आपको एक गेंदबाज के तौर पर अपने प्लान पर कायम रहना होगा और उसी तरह की गेंदबाजी करनी होगी जिससे विकेट निकाल सको। हमें केन विलियमसन को जितना जल्द हो सके आउट करना होगा। अगर हम ऐसा करने में सफल रहे तो टीम को काफी फायदा होगा।

ये भी पढ़ें: "स्टीव स्मिथ को दोबारा कप्तान बनाने का मतलब होगा कि आप अपने कदम वापस पीछे खींच रहे हैं"


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...