Create
Notifications

iOS पर FAU-G के रिलीज न होने से फैंस हुए गुस्सा, गेम को रिलीज करने की हुई मांग

FAU-G
FAU-G
ANALYST
Modified 26 Jan 2021
न्यूज़

FAU-G को लंबे इंतजार के बाद एंड्राइड उपयोगकर्ताओं द्वारा लॉन्च कर दिया गया है। अबतक इस गेम को सबकी ओर से अच्छा रिएक्शन मिल रहा है। साथ ही भारत में इस गेम ने गूगल प्ले स्टोर पर सबसे ज्यादा प्री-रजिस्ट्रेशन का रिकॉर्ड भी बनाया था।

मोबाइल गेम्स का भारत में चलन काफी तेजी से बढ़ा है और ऐसे में हर कोई मोबाइल पर अब गेम्स खेलना पसंद करता है। इस दौरान डेवलपर्स भी लगातार गेम्स लाते जा रहे हैं। FAU-G पहला ऐसा गेम होगा जिसके लिए गेमर्स ने इतना लंबा इंतजार किया है। हालांकि, FAU-G को सिर्फ एंड्राइड के लिए लॉन्च किया गया है और इसका iOS वर्जन अभी तक सामने नहीं आया है।


iOS यूजर्स ने FAU-G की मांग की

FAU-G एंड्राइड डिवाइस में बढ़िया तरह से चल रहा है। हालांकि, कई लोगों के पास एप्पल के फोन्स है और वो इसी में गेम्स खेलना पसंद करते हैं। इसके चलते nCore को इसे वहां डालने में काफी ज्यादा फायदा होगा।

एंड्राइड वर्जन के रिलीज के बाद अब उम्मीद लगाई जा सकती हैं कि iOS वर्जन भी जल्द ही रिलीज किया जा सकता है। खिलाडी FAU-G का आईफोन्स और आईपेड पर काफी ज्यादा इंतजार कर रहे हैं। इसी दौरान कई खिलाडियों ने इसकी मांग की और बताया कि वो iOS में भी इस गेम को खेलना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें;- FAU-G के रिलीज होने पर फैंस की प्रतिक्रियाओं का आया सैलाब, ट्विटर पर हुई जमकर तारीफ

FAU-G में इस समय सिर्फ कैंपेन (सिंगल्स प्लेयर मोड) चल रहा है। जल्द ही लॉन्च के बाद इसमें अन्य गेम मोड्स को भी जोड़ा जा सकता है। मल्टीप्लेयर मोड में 5v5 डेथमैच के साथ फ्री फॉर ऑल मोड भी आने वाला है।

ये भी पढ़ें:- महीनों के इंतजार के बाद FAU-G को किया गया रिलीज, अक्षय कुमार ने घोषणा करते हुए दी डाउनलोड लिंक

Published 26 Jan 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now