Create
Notifications

अक्षय कुमार ने PUBG Mobile बैन के बाद FAU-G गेम की घोषणा की, गेम का 20% जाएगा सैनिकों को

बड़ी घोषणा हुई
बड़ी घोषणा हुई
Ujjaval E-Sports

कुछ समय पहले ही खबरें सामने आयी थी कि प्रसिद्ध बैटल रॉयल गेम PUBG Mobile भारत में बैन होने वाला है। कई सारे लोग इस चीज़ से निराश थे लेकिन भारतीय सरकार ने देश के हित में ये बड़ा निर्णय लिया था। इसके बाद से PUBG Mobile खेलने वाले हर एक खिलाड़ीके मन में सवाल था कि अब उन्हें किस गेम पर शिफ्ट करना चाहिए।

हाल ही में उनके लिए एक खुशखबरी सामने आयी है। भारत में एक नया बैटल रॉयल गेम आ रहा है। अक्षय कुमार ने कल अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स पर बताया कि जल्द ही "Fearless and United: Guards (FAU-G)" भारत में आने वाला है। किसी ने इतनी बड़ी घोषणा की उम्मीद नहीं की थी।

PUBG Mobile के बैन के बाद घोषित हुए FAU-G का बैनर

ये भी पढ़ें:- PUBG Mobile बैन के बाद कैसी रही गेमर्स और प्रसिद्ध व्यक्तियों की प्रतिक्रिया

खास बात तो ये है कि FAUG गेम से कमाई का 20 प्रतिशत हमारे देश के सैनिकों के लिए जाएगा। इससे कुल मिलाकर देश को फायदा होगा। साथ ही ये 20 प्रतिशत कमाई Bharat Ke Veer: India's Bravehearts.में जाएगी। अबतक इसका सिर्फ पोस्टर ही जारी हुआ है। जल्द ही गेम के ट्रेलर और रिलीज डेट की जानकारी भी सामने आ सकती है।

FAU-G इस समय बन रहा है और इसे nCORE Games.डेवलप कर रहा है। nCORE Games.बेंगलुरु की एक कंपनी है और इस वजह से गेम से काफी ज्यादा उम्मीदें रहने वाली है।

ये भी पढ़ें:- भारत में PUBG Mobile बैन के एक दिन बाद टेनसेंट को हुआ काफी बड़ा नुकसान


Edited by Ujjaval E-Sports

Comments

Fetching more content...