Create
Notifications

भारतीय गेम FAU-G में सैनिकों के असल जीवन के संघर्षों और अनुभवों को दिखाया जाएगा

Image via Pinterest
Image via Pinterest
ANALYST
Modified 01 Dec 2020
न्यूज़

PUBG Mobile पर भारत में बैन लगने के कुछ समय बाद ही भारतीय गेम Fearless and United Guards (FAU-G) की घोषणा हो गयी थी। कई सारे लोगों के लिए ये सरप्राइज के रूप में सामने आया।

FAU-G के डेवलपर्स बंगलुरु की कंपनी nCORE Games है और उनकी घोषणा के बाद हर कोई भारत में इसका इंतजार कर रहा है। बीच में बताया गया था कि नवंबर के महीने में गेम लॉन्च किया जाएगा।

ये भी पढ़ें:- PUBG Mobile के भारतीय वर्जन के टीजर ने पूरे किये 5 मिलियन व्यूज, फैंस कर रहे हैं रिलीज डेट का इंतजार

Image via Gaming Duniya (YouTube)
Image via Gaming Duniya (YouTube)

खैर, वो अपने द्वारा घोषित की गयी तारीख पर खरे नहीं उतर पाए लेकिन nCORE Games ने 30 नवंबर को FAU-G के प्री-रजिस्ट्रेशन शुरू कर दिए।

FAU-G में सैनिकों के असल जीवन के संघर्षों और अनुभवों को दिखाया जाएगा

मोबाइल गेमर्स को पता है कि FAU-G असल में वॉर-बेस्ट गेम है। हालांकि, सारे युद्ध नकली नहीं होंगे क्योंकि ज्यादातर गेम्स में नकली ही होते हैं। दरअसल, ये गेम देश की सुरक्षा और सावधानी के लिए अपनी जान को जोखिम में डालने वाले सैनिकों के असली संघर्षों पर आधारित होगा।

nCORE Games अब फैंस के लिए इस शानदार गेम को लाने के लिए तैयार हो क्योंकि हर कोई भारतीय सैनिकों के कार्यों का अनुभव लेना चाहता है। इसका पहला मैप उत्तर भारत के पहाड़ी इलाकों पर आधारित होगा।

खिलाडी FAU-G कमांडोज़ की टुकड़ी का हिस्सा होंगे जहां वो सुरक्षा से बॉर्डर के करीब मौजूद लोगों का ध्यान रखेंगे इसके साथ ही उन्हें दुश्मनों का सामना करके उन्हें हराना होगा और खुदको देश के बचाव के लिए कुर्बान भी करना पड़ सक्ता है। जरूर ही इस गेम से लोगों के दिलों में देश प्रेम का भाव जागेगा।

ये भी पढ़ें:- FAU-G गेम की रिलीज डेट को लेकर आए कई सारे सवाल, नवंबर में हुआ था रिलीज का ऐलान

Published 01 Dec 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now