PMPL South Asia 2020: टीम SOUL ने जीता तीसरा मैच चौथे दिन का

TEAM SOUL

PMPL South Asia 2020 बेतरीन तरीके से चल रहा है और इसका चौथा दिन समाम्प्त हो चुका है। एक दिन में कुल पांच मैचेस खेले जाएंगे अलग अलग मैप्स में ।

जानिये चौथे दिन का तीसरा मैच कैसा गया :

तीसरा मैच चौथे दिन का PMPL South Asia 2020 में sanhok में खेला गया था एक थर्ड पर्सन पर्सपेक्टिव से। मैप का फ्लाइट पाथ गया था docks से mongnai , और पहला प्ले जोन मैप की पश्चिमी साइड पर बना था।

शुरुवाती गेम :

Tsm -entitiy के स्क्वाड ने बहुत बेहतरीन तरीके से fnatic का पूरा स्क्वाड खत्म कर दिया था। इस वजह से गेम के शुरुवाती दौर में ही FNATIC गेम से बाहार हो गयी और उनको काफी बुरी मार पड़ी लीडरबोर्ड में। दूसरी तरफ GODL तैयार थे शुरुवाती फाइट के लिए और उन्होंने TSM ENTITY CLUTCHGOD को बाहार कर दिया। आगे चल कर दो और खिलाड़ी मर गए थे ENTITY के जिस कारण जोनाथन थे जो आखिर तक बचे थे अकेले।

मिड गेम :

इस समय गेम में POWERHOUSE ने अपना पूरा स्क्वाड खतरे में डाल दिया एक बहुत खतरनाक मूव चल के । यह टीम फिर 10TH स्पॉट पर अपना गेम खत्म कर पाएं बहुत ख़राब एक्सेक्यूशन और गेमप्ले की वजह से। सब टीम्स ने अपनी जगह बचा के रखी थी गेम के सेकेंड हाफ में। इस सब के बीच HYPE टीम ने मौका देख कर टीम IND को बहुत डैमेज पहुंचाया।

लेट गेम

टीम SOUL ने जोन का एडवांटेज लेते हुए एक भी मौका नहीं छोड़ा दुश्मनो पर अटैक करने का और थोड़े किल्स अपने नाम करने का। फाइनल बैटल टीम SOUL और VSG GRAWLERS के बीच थी। बहुत बेहतरीन स्ट्रैटर्जी और उम्दा इम्प्लीमेंटेशन की वजह से SOUL ने यह गेम अपने नाम कर लिया। टीम SOUL तीसरा मैच जीती चौथे दिन का 14 किल्स के साथ ।

PMPL South Asia 2020 Day 4 Match 3 Standings
PMPL South Asia 2020 Day 4 Match 3 Standings
Edited by raghav2mathur
App download animated image Get the free App now