Create

PUBG Corporation और Krafton आए साथ, PUBG Mobile के सारे वर्जन अब होंगे फिर मैनेज

PUBG Corporation
PUBG Corporation
Ujjaval E-Sports

PUBG Corporation ने एक महीने पहले बताया था कि वो Krafton के साथ जुड़ने वाले हैं। कल 2 दिसंबर को वो साथ आ गए। अब PUBG Studio पूरी दुनिया में PUBG और PUBG Mobile के अलग-अलग वर्जन पर ध्यान देगा।


PUBG Corp. और Krafton साथ आएंगे

PUBG Corporation अब पूरी तरह Krafton के साथ स्टूडियो सिस्टम के जरिये जुड़ चुका है और इसका नाम PUBG Studio हो गया है। इसके साथ ही PUBG Studio अब 'PLAYERUNKNOWN'S BATTLEGROUNDS' पूरा कार्यभार संभालेंगे।

इसके अलावा PUBG Studio अब अपना बिजनेस ईस्पोर्ट्स की ओर बढ़ाने वाला है। उन्होंने बताया कि सारी पर्सनल जानकारी अब ट्रांसफर होगी:

" PUBG यूजर्स की की जानकारी KRAFTON Inc में ट्रांसफर कर दी जाएगी। KRAFTON Inc. के पास निजी जानकारी रहेगी और वो इसे पहले की तरह नियमों के अंतर्गत रखेंगे। आपकी जरुरी निजी जानकारी अब तकनिकी और आधिकारिक सेफगार्ड्स (प्रोटेक्शन मेजर्स) सुरक्षित रखी जाएगी।

'blog.krafton.com' पर आयी खबर के अनुसार Krafton के तीन अलग स्टूडियोज है जिसमें में:

Striking Distance Studios - Strike Distance Studio अभी एक नया गेम बना रहा है जो 'PUBG' की तरह होगा।

ये भी पढ़ें:- भारतीय गेम FAU-G में सैनिकों के असल जीवन के संघर्षों और अनुभवों को दिखाया जाएगा

Bluehole Studio - Blue Hole Studio असल में PC MMORPGs जैसे 'TERA' और 'ELYON' को तैयार करने में लगा हुआ है।

RisingWings - RisingWings को हम में तैयार किया गया है और यहां पर 'Golf King-World Tour' और 'Mini Golf King' जैसे गेम्स को बनाया जाएगा। वो आर्केड, स्ट्रेटिजी और आउटडोर पर आधारित नए गेम्स 2021 में लॉन्च करने वाले हैं।

ये स्टूडियोज अपनी क्षमता के अनुसार ही एक कैटेगरी में काम करने का प्लान बनाएंगे। आप यहां क्लिक करके Krafton द्वारा जारी की गयी जानकारी पड़ सकती हैं।

ये भी पढ़ें:- PUBG Mobile के फैंस ने सोशल मीडिया पर भारतीय वर्जन को रिलीज करने की मांग की, कुछ फैंस देरी की वजह से हो रहे निराश


Edited by Ujjaval E-Sports

Comments

Fetching more content...