Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

PUBG Mobile Global Championship के फाइनल्स के पहले दिन की पूरी अंकतालिका

PMGC Finals 
PMGC Finals 
ANALYST
Modified 22 Jan 2021
फ़ीचर
Advertisement

PUBG Mobile Global Championship के फाइनल्स का पहला दिन खत्म हो गया है। Klas Digital Athletics इस लिस्ट में 31 किल्स और 80 अंकों के साथ शीर्ष पर थे। Four Angry Men उनके काफी करीब थे क्योंकि वो 34 किल्स और 75 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर थे। साथ ही तीसरे स्थान पर Natus Vincere 30 किल्स और 68 अंकों के साथ मौजूद थे।

ये PUBG Mobile की सबसे बड़ी प्रतियोगिता है। इसका आयोजन 21 से 24 दिसंबर तक देखने को मिलेगा। 16 टीमें लीग स्टेज से क्वालीफाई हुई थी और इसकी इनामी राशि 1.2 मिलियन डॉलर्स है। लीग स्टेज में चीनी टीम Four Angry Men को जीत मिली थी।


PUBG Mobile Global Championship के फाइनल्स के पहले दिन की पूरी अंकतालिका

पहले दिन की पूरी अंकतालिका
पहले दिन की पूरी अंकतालिका

Four Angry Men ने पहला मैच 9 किल्स के साथ जीता था और ये मुकाबला एरेंग्ल पर देखने को मिला था। 4 AM के Hasaki को तीन किल्स की वजह से MVP बनाया गया था। दूसरा मुकाबला मीरामार मैप पर हुआ था। इस मैच में Abrupt Slayers को 8 किल्स के साथ जीत मिली थी।

ये भी पढ़ें:- PUBG Mobile की तरह गूगल प्ले स्टोर पर मौजूद 3 भारतीय बैटल रॉयल गेम्स

तीसरा मैच विकेंडी मैप पर देखने को मिला था और यहां Klas Digital Athletics को जीत मिली थी और वो कुल 8 किल्स करने में सफल रहे थे। चौथा मैच एक बार फिर एरेंग्ल में देखने को मिला था और इस बार Natus Vincere को जीत मिली थी और उन्होंने मैच में 9 किल्स किये थे।

Advertisement

पांचवां मैच सेंहॉक में देखने को मिला था और इस मुकाबले में Secret Jin ने 5 किलसल के साथ जीत दर्ज की थी। .छठा और अंतिम मुकाबला एरेंग्ल पर आयोजित किया गया था और इसके Four Angry Men ने 11 से मैच जीता था।

ये भी पढ़ें:- PUBG Mobile स्ट्रीमर्स Maxtern और Novaking ने नई टीम को किया जॉइन 

Published 22 Jan 2021, 17:56 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now