Create
Notifications

PUBG Mobile Global Championship के फाइनल्स के दूसरे दिन की पूरी अंकतालिका

PMGC 
PMGC 
ANALYST
Modified 25 Jan 2021
न्यूज़

PUBG Mobile Global Championship फाइनल्स के दूसरे दिन का अंत हो गया है। Klas Digital Athletics पॉइंट्स टेबल पर 59 किल्स और 139 अंकों के साथ शीर्ष पर है। इसके बाद Team Secret Malaysia दूसरे स्थान पर 57 किल्स और 129 अंकों के साथ मौजूद है। Nova XQF ने 61 किल्स और 128 अंकों के साथ तीसरा स्थान बनाया हुआ है।

ये PUBG Mobile की सबसे बड़ी प्रतियोगिता है। इसका आयोजन 21 से 24 दिसंबर तक देखने को मिलेगा। 16 टीमें लीग स्टेज से क्वालीफाई हुई थी और इसकी इनामी राशि 1.2 मिलियन डॉलर्स है। लीग स्टेज में चीनी टीम Four Angry Men को जीत मिली थी।

ये भी पढ़ें:- PUBG Mobile Global Championship फाइनल्स: पहले दिन के टॉप 5 प्लेयर्स


PUBG Mobile Global Championship के फाइनल्स के दूसरे दिन की पूरी अंकतालिका

दूसरे दिन की पूरी अंकतालिका
दूसरे दिन की पूरी अंकतालिका

Natus Vincere ने पहले मैच में जीत दर्ज की थी। दरअसल, ये मैच एरेंग्ल मैप पर हुआ था और यहां उन्होंने 13 किल्स करते हुए जबरदस्त जीत दर्ज की। इसके अलावा मीरामार पर दूसरा मैच ददखने को मिला और इसके Klas Digital Athletics ने 10 किल्स के साथ जीता।

तीसरा मैच विकेंडी में आयोजित किया गया था और इस मुकाबले में Nova XQF ने 7 किल्स करते हुए अहम जीत दर्ज की थी। एरेंग्ल मैप पर चौथा मैच देखने को मिला था और इसे Bigetron RA ने 14 किल्स के साथ अपने नाम किया था।

पांचवां मुकाबला सेन्हॉक मैप पर हुआ था और यहां Aerowolf Limax ने 9 किल्स के साथ जीत दर्ज की। Nova XQF ने दिन का छठा मैच जीता और ये एरेंग्ल मैप पर आयोजित किया गया था। दिन का अंतिम मैच एक बार फिर एरेंग्ल पर देखने को मिला और यहां Team Secret Malaysia ने जीत दर्ज की। .

अब दिन में कुल 8 मैच देखने को मिलने वाले हैं। साथ ही आप फाइनल्स की लाइव स्ट्रीमिंग PUBG Mobile Esports के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं और ये भारतीय समय के अनुसार 4.30 PM को देखने को मिलेगा।

ये भी पढ़ें:- PUBG Mobile Global Championship के फाइनल्स के पहले दिन की पूरी अंकतालिका

Published 25 Jan 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now