Create

PUBG Mobile इंडिया वर्जन खास खबर, लीक्स और अन्य जानकरी  

(image Credit sportskeeda) PUBG Mobile इंडिया ट्रेलर डिलीट
(image Credit sportskeeda) PUBG Mobile इंडिया ट्रेलर डिलीट

PUBG Mobile दुनिया का फेमस बैटल रॉयल गेम है, जिसे इंडिया में करोड़ो लोगों के द्वारा खेला जाता था। PUBG Mobile ने भारत देश में एक अहम फैन बेस बनाया हुआ है। लेकिन साल 2020 में इसे प्ले स्टोर से डिलीट कर भारत सरकार में बैन कर दिया।

दरअसल कुछ महीनों पहले ही PUBG Mobile इंडिया वर्जन को लॉन्च करने की घोषणा की गई थी, लेकिन इसके डेवेल्पर्स ने फीचर्स जोड़ने के कारण इसे लेट कर दिया था। निचे PUBG Mobile इंडिया का टीजर मौजूद है जिसे देख सकते हैं।

youtube-cover

खैर, इस समय PUBG Mobile इंडिया वर्जन को लेकर काफी हल-चल मच रही है। साथ ही दर्शको को सोशल मिडिया के जरिये विभिन्न प्रकार की जानकारिया प्राप्त हो रही है। लेकिन, खिलाड़ियों को हम इस आर्टिकल के माध्यम से PUBG Mobile इंडिया वर्जन खास खबर, लीक्स और अन्य जानकरी के बारे में बताने वाले हैं।

ये भी पढ़ें:- PUBG Mobile India वर्जन के बारे में छोटी-बड़ी हर जानकारी


PUBG Mobile इंडिया वर्जन खास खबर, लीक्स और अन्य जानकरी

PUBG Mobile india वर्जन के सभी वीडियोस और क्लिप्स आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर मौजूद है। साथ ही इस ट्रेलर को नवम्बर में लॉन्च किया गया था जिसमें भारत के फेमस स्ट्रीमर्स Dynamo, Kronten और Jonathan मौजूद थे।

दरअसल ज्यादातर लोगों ने उस ट्रेलर को देखा और कुछ लोगों ने उस क्लिप्स को रिकॉर्ड भी किया हुआ है। निचे दी गई लिंक से खिलाड़ी उन वीडियोस को देख सकते हैं देखने के लिए यहां क्लिक करें।

PUBG Mobile के इन्फ्लुएंसर Ocean Sharma ने इन क्लिप्स को लिया था।

यह ट्रेलर सभी दर्शको को चकित करता है, PUBG Mobile के आधिकारिक चैनल से जानकारी प्राप्त होती है लिक हुआ ट्रेलर काफी पुराना ट्रेलर था

GemWire इंस्टाग्राम के पिछले पोस्ट के अनुसार PUBG Mobile इंडिया वर्जन की वेबसाइट पर एक नया असेट देखने को मिला।

इस वेबसाइट पर एक बेहतरीन थंबनेल देखा गया जो भविष्य में कभी भी ट्रेलर पर जारी किया जा सकता है। जैसे Recall Campaign Motion_v02.mp4 है।

लिक हुआ पोस्टर निचे दिया गया है:

यह पोस्ट लीक हुआ
यह पोस्ट लीक हुआ

Luv Sharma और GodNixon के अनुसार आगे से पता चला है, सरकार द्वारा PUBG Mobile को लॉन्च करने के लिए ग्रीन लाइट दे दिया गया है।

ये भी पढ़ें:- PUBG Mobile न्यू स्टेट और PUBG Mobile लाइट गेम्स के बिच 3 बड़े अंतर

साथ ही भारत के फेमस यूट्यूब स्ट्रीमर Dynamo ने कहाँ PUBG Mobile इंडिया वर्जन का ट्रेलर डबल डिजिट वाली डेट में जारी किया जाएगा, और गेम को सिंगल डिजिट वाली डेट पर जारी किया जाएगा।

Be the first one to comment