Create
Notifications

PUBG Mobile के भारतीय वर्जन की प्रतियोगिता की इनामी राशि 6 करोड़ से ज्यादा रह सकती हैं: TSMENT Ghatak

PUBG Mobile 
PUBG Mobile 
ANALYST
Modified 20 Nov 2020
न्यूज़

PUBG Corporation ने भारतीय वर्जन की घोषणा के दौरान बताया था कि ईस्पोर्ट्स प्रतियोगिताओं का आयोजन भी होगा। साथ ही उन्होंने संकेत दिए थे कि इनामी राशि काफी बड़ी रहेगी। हाल ही में प्रसिद्ध प्रोफेशनल प्लेयर के ट्वीट ने सबका ध्यान खींचा है। उन्होंने PUBG Mobile की भारतीय प्रतियोगिताओं की इनामी राशि के बारे में बताया।


PUBG Mobile के भारतीय वर्जन की प्रतियोगिता की इनामी राशि 6 करोड़ से ज्यादा रह सकती हैं: TSMENT Ghatak

PUBG Mobile के प्रोफेशनल प्लेयर और TSM Entity के सदस्य Ghatak ने अपने एक ट्वीट से सबको हिलाकर दिया। दरअसल, उन्होंने बताया कि भारतीय वर्जन में आयोजित होने वाली प्रतियोगितओं की इनामी राशि 6 करोड़ रुपयों से भी ज्यादा होगी। इसके साथ ही टियर 1 की टीमों के प्लेयर्स की कमाई भी बढ़ेगी। साथ ही ये ईस्पोर्ट्स में हाथ आजमाने का सही समय है।

ते रहा उनका ट्वीट:

“ PUBG की प्रतियोगिता की इनामी 6 करोड़ रूपये! चौंक गए? टियर 1 टीमों के खिलाडियों की कमाई इस बड़ी इनामी राशि की वजह से लगभग 40 हजार से 2 लाख होगी, जो हर सीजन के साथ बढ़ते जाएगी। “ईस्पोर्ट्स” के एक नए एरा की एक नई शुरुआत है। ये ईस्पोर्ट्स में हाथ आजमाने का सही समय है।”

ये भी पढ़ें:- PUBG Mobile की वापसी पर बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस की ट्विटर पर आयी प्रतिक्रियाएं

इस ट्वीट पर सही प्रोफेशनल प्लेयर्स और कंटेंट क्रिएटर्स ने भी प्रतिक्रिया दी।:

अगर सच में ऐसा कुछ होने वाला है तो PUBG Mobile भारत में पहले से भी बड़ा हो जाएगा। इसके साथ ही ये काफी अहम गेम बन जाएगा। पहले भी भारत में ईस्पोर्ट्स शीर्ष पर था और इस घोषणा ने फैंस को और ज्यादा उत्साहित कर दिया है।

ये भी पढ़ें:- PUBG Mobile के भारतीय वर्जन की डाउनलोड लिंक आधिकारिक वेबसाइट पर कुछ समय के लिए सामने आयी थी

Published 20 Nov 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now