'मैं एक महीने के लिए मायके जा रही हूं' - धनश्री ने युजवेंद्र चहल के साथ पोस्ट किया मजेदार वीडियो 

Ankit
चहल ने लगाया था अफवाहों पर विराम
चहल ने लगाया था अफवाहों पर विराम

हाल ही में भारतीय लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (yuzvendra chahal) और उनकी पत्नी धनश्री के बीच अनबन की खबरें आई थी। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स ने दावा किया था कि चहल और धनश्री अब अलग-अलग होने का मन बना चुके हैं। हालांकि, इसके बाद चहल ने इंस्टाग्राम पर एक मैसेज लिखकर इस तरह की अफवाहों को खारिज कर दिया था। इस बीच धनश्री ने चहल के साथ एक फनी वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, जिसमें दोनों के बीच बेहतरीन कैमेस्ट्री दिखाई दे रही है।

धनश्री ने इंस्टाग्राम में चहल को टैग करते हुए वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें धनश्री कहती हैं, 'सुनो मैं एक महीने के लिए मायके जा रही हूं।' इस मजेदार वीडियो में अपनी पत्नी से मायके जाने की बात सुनकर चहल खुशी से फूले नहीं समाते और नाचने लगते हैं।

दरअसल, अफवाहों की शुरुआत चहल और धनश्री के सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये हुई। धनश्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने यूजरनेम से 'चहल' को हटा दिया और ऐसे में अफवाहें आनी शुरू हो गईं। वहीं चहल ने भी हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा था ‘नई जिंदगी शुरू हो रही है।' इसके बाद से इन दोनों बातों को साथ जोड़कर देखा जाने लगा।

एशिया कप में खेलते दिखेंगे चहल

चहल अब 27 अगस्त से शुरू होने वाले एशिया कप में खेलते हुए नजर आएंगे। इस बार एशिया कप टी-20 प्रारूप में संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में खेला जाएगा। चहल आईपीएल के दौरान यूएई में काफी क्रिकेट खेल चुके हैं, ऐसे में अपने अनुभव का फायदा उठाना चाहेंगे और अच्छा प्रदर्शन करते हुए टी-20 वर्ल्ड कप के लिए भी अपनी दावेदारी पेश करना चाहेंगे।

यूएई में शानदार रहा है चहल का प्रदर्शन

चहल ने अब तक यूएई में कुल 28 टी-20 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 16.42 की शानदार औसत से 42 विकेट लिए हैं। इस बीच उनका इकॉनमी रेट भी सात से नीचे (6.49) रहा है। वह एक बार फिर यूएई के मैदानों पर अपनी फिरकी से विपक्षी गेंदबाजों की परीक्षा लेते हुए दिखेंगे।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar