हार्दिक पांड्या ने अपने भतीजे और भाभी के साथ तस्वीर की शेयर, लिखी खास बात 

Ankit
Hardik at England & India Net Sessions
Hardik at England & India Net Sessions

भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) हाल ही में ग्रीस में छुट्टी मनाकर अब भारत लौट चुके हैं। घर पहुंचकर हार्दिक ने अपने भतीजे 'कवीर' और अपनी भाभी 'पंखुड़ी' के साथ प्यारी सी तस्वीरें पोस्ट की हैं। बता दें पिछले महीने ही क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) पिता बने थे और उनकी पत्नी ने बेटे को जन्म दिया था।

हार्दिक ने दो तस्वीरों को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा है, 'दुनिया में आपका स्वागत है बेबी कवीर। अगस्त्य अब बड़े भाई की ड्यूटी करेंगे।'

गौरतलब हो कि हार्दिक इस साल जून से अब तक आयरलैंड, इंग्लैंड और वेस्टइंडीज का दौरा कर चुके हैं। उन्हें जिम्बाब्वे दौरे से आराम दिया गया था और वह वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज के बाद अपनी पत्नी नताशा स्टैंकोविच और बेटे अगस्त्य के साथ ग्रीस में छुट्टी मनाने के लिए चले गए थे। वह लगभग दो महीनों के बाद भारत वापस लौटे हैं।

28 वर्षीय हार्दिक की फिटनेस में भी खासा सुधार देखने को मिला है। वह टी-20 सीरीज में ज्यादातर मैचों में पूरे चार ओवर गेंदबाजी करते हुए देखे गए थे। हार्दिक ने वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज में चार मैचों में 64 रन बनाए थे। दूसरी तरफ गेंदबाजी में दो विकेट अपने नाम किए थे। इस बीच उनका इकॉनमी रेट छह का रहा था। सीरीज के आखिरी टी20 मैच में नियमित कप्तान रोहित शर्मा समेत कुछ प्रमुख खिलाड़ियों को आराम दिया गया था। ऐसे में हार्दिक ने टीम की कप्तानी की थी।

एशिया कप 2022 में खेलते दिखेंगे हार्दिक

भारतीय क्रिकेट टीम इस समय जिम्बाब्वे में वनडे सीरीज खेल रही है, जिसमें ज्यादातर प्रमुख खिलाड़ियों को आराम दिया गया है। इसके बाद भारत संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में होने वाले एशिया कप में अपनी चुनौती पेश करेगी। हार्दिक का चयन एशिया कप के लिए हुआ है और वह इस टूर्नामेंट में अहम भूमिका निभा सकते हैं।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar