भारत-पाकिस्तान मैच से पहले इरफान पठान ने वकार यूनिस को दिया करारा जवाब, वसीम जाफर ने भी कसा तंज

Ankit
इरफान पठान ने वकार यूनिस के ट्वीट का जवाब दिया
इरफान पठान ने वकार यूनिस के ट्वीट का जवाब दिया

2022 एशिया कप (Asia Cup) में भारत अपने पहले मैच में पाकिस्तान से 28 अगस्त को खेलेगा। इस बड़े मुकाबले से पहले पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज वकार यूनिस (Waqar Younis) ने जुबानी जंग शुरू कर दी है। इसके बाद भारत के इरफान पठान (Irfan Pathan) और वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने पूर्व पाकिस्तानी गेंदबाज को दमदार जवाब दिया है।

दरअसल, पाकिस्तान के प्रमुख तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी चोट के चलते एशिया कप से बाहर हो गए हैं। इसके बाद यूनिस ने स्पष्ट तौर पर कहा कि अफरीदी के बाहर होने से भारतीय बल्लेबाजों ने राहत की सांस ली होगी। पूर्व पाकिस्तानी कप्तान यूनिस ने ट्वीट किया था, 'शाहीन की चोट भारतीय टॉप ऑर्डर बल्लेबाजों के लिए बड़ी राहत होगी। दुख की बात है कि हम उन्हें एशिया कप में नहीं देख पाएंगे। जल्द ही फिट हो जाइए चैंपियन।'

यह बात यूनिस ने इसीलिए भी लिखी थी क्योंकि अफरीदी ने टी-20 विश्व कप 2021 में भारत के खिलाफ घातक गेंदबाजी की थी।

इसके बाद इरफान ने भी उसी अंदाज में ट्वीट करते हुए यूनिस को जवाब दिया। इरफान ने अपने ट्वीट में लिखा, 'यह अन्य टीमों के लिए राहत की बात है कि बुमराह और हर्षल इस एशिया कप में नहीं खेल रहे हैं।'

इसके बाद सोशल मीडिया में अपने निराले अंदाज के लिए पहचाने जाने वाले वसीम जाफर कहां मौका चूकने वाले थे। उन्होंने इरफान के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए मीम शेयर किया है। जाफर ने एक लोकप्रिय गाने की पंक्तियों वाली तस्वीर के साथ आँख मारने वाला इमोजी भी शेयर किया है।

जाफर सोशल मीडिया में अपने फनी कमेंट्स करने के लिए जाने जाते हैं। जाफर का यह ट्वीट भी सोशल मीडिया में काफी पसंद किया जा रहा है।

बुमराह और हर्षल चोट की वजह से एशिया कप का हिस्सा नहीं हैं। उनकी गैरमौजूदगी में भुवनेश्वर कुमार भारत की तेज गेंदबाजी की अगुवाई करेंगे। अनुभवी भुवनेश्वर के आलावा अर्शदीप सिंह और आवेश खान के प्रदर्शन भी नजरें रहेंगी। रोहित शर्मा की अगुवाई में भारतीय टीम पाकिस्तान को हराकर टी-20 विश्व कप की हार का बदला लेना चाहेगी।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar