Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE में 2 मौके जब ब्रॉक लैसनर का अटैक असली था और 3 मौके जब नकली था

ब्रॉक लैसनर
ब्रॉक लैसनर
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 14 Aug 2020, 11:15 IST
टॉप 5 / टॉप 10
Advertisement

ब्रॉक लैसनर उन चुनिंदा WWE सुपरस्टार्स में से एक हैं जिन्हें कभी भी किसी भी समय गुस्सा आ सकता है। इसका हालिया उदाहरण 2018 रॉयल रंबल पीपीवी में देखने को मिला जब लैसनर ने जानबूझकर ब्रॉन स्ट्रोमैन को सिर में खतरनाक तरीके से पंच लगाया था।

हालांकि बाद में स्ट्रोमैन ने कहा कि उनके और लैसनर के बीच कोई दुश्मनी नहीं है और बैकस्टेज मैच के बाद दोनों ने अपनी गलती मान ली थी। लेकिन कुछ ऐसे भी मौके रहे हैं जब द बीस्ट द्वारा किया गया अटैक पूरी तरह स्क्रिप्ट का हिस्सा रहा था।

ये भी पढ़ें: WWE समरस्लैम के 7 बड़े मैच जो होते-होते रह गए

WWE कमेंटेटर माइकल कोल को नहीं लगी थी कोई चोट

रेसलमेनिया 31 में सैथ रॉलिंस ने लैसनर और रोमन रेंस के मैच में मनी इन द बैंक ब्रीफकेस कैश इन कर WWE वर्ल्ड टाइटल जीता था। उससे अगले दिन द बीस्ट इस बात को लेकर गुस्सा थे कि रॉलिंस ने उन्हें चैंपियनशिप रीमैच देने से इंकार कर दिया था, इसके बाद जो भी उनके रास्ते में आया वो उसपर अटैक कर रहे थे।

इसी दौरान उन्होंने माइकल कोल को उठाकर रिंग में पटका और जोरदार एफ-5 लगाया। WWE ने कहा कि माइकल चोटिल हो गए हैं और यहाँ तक कि स्टोरीलाइन के मुताबिक कमेंटेटर ने लैसनर पर मुकदमा भी दायर किया था। लेकिन सच्चाई ये है कि माइकल को कोई चोट नहीं आई थी।

ब्रूस प्रिचार्ड को जानबूझकर चोट पहुंचाई

साल 2019 में WWE में वापसी करने से पहले ब्रूस प्रिचार्ड ने WWE नेटवर्क पर प्रदर्शित होने वाले शो 'Something Else to Wrestle With' में WWE से जुड़ी अपनी कहानियों के बारे में फैंस को अवगत कराया था।

Advertisement

इसी संबंध में ट्विटर पर एक फैन ने पूछा था कि पीछे दीवार पर लटकी तस्वीर में लगी चोट क्या उन्हें द अल्टीमेट वॉरियर ने पहुंचाई थी। इसका जवाब देते हुए प्रिचार्ड ने लैसनर का नाम लिया। प्रिचार्ड ने इस बारे में बताते हुए कहा था कि एक बार गुस्से में लैसनर ने पहले दीवार पर पंच लगाया और उसके बाद मेरी आँख पर किक लगाई थी।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो समरस्लैम में कभी नहीं हारे

1 / 3 NEXT
Published 14 Aug 2020, 11:15 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit