WWE Survivor Series: 2 मेंस और 2 विमेंस Superstars जो WarGames मैच में अपनी टीम को जीत दिला सकते हैं 

WarGames मैचों में जमकर बवाल होने वाला है
WarGames मैचों में जमकर बवाल होने वाला है

Survivor Series: WWE में मौजूदा समय में सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) 2023 का बिल्ड-अप जारी है। सभी इस प्रीमियम लाइव इवेंट में होने जा रहे मेंस & विमेंस WarGames मैच को लेकर काफी उत्साहित नज़र आ रहे हैं। इसके साथ ही वो इस चीज़ को लेकर भी अटकलें लगा रहे हैं कि इन दोनों मुकाबलों में कौन सा सुपरस्टार अपनी टीम को जीत दिला सकता है।

बता दें, मेंस WarGames मैच में जजमेंट डे & ड्रू मैकइंटायर की टीम का कोडी रोड्स, रैंडी ऑर्टन, सैमी ज़ेन, जे उसो और सैथ रॉलिंस की टीम से सामना होने जा रहा है। वहीं, विमेंस WarGames मैच में डैमेज कंट्रोल का बियांका ब्लेयर, शार्लेट फ्लेयर, बैकी लिंच और शॉट्ज़ी से सामना होना है। इस आर्टिकल में हम ऐसे 2 मेंस और 2 विमेंस सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जो कि Survivor Series 2023 में होने जा रहे मैचों में अपनी टीम को जीत दिला सकते हैं।

1- WWE सुपरस्टार Kairi Sane विमेंस WarGames मैच में अपनी टीम को जीत दिला सकती हैं

कायरी सेन ने Crown Jewel 2023 के जरिए WWE में लंबे समय बाद वापसी की थी। सेन को दुनिया के सबसे बेहतरीन विमेंस रेसलर्स में से एक माना जाता है और ऐसा लग रहा है कि WWE के पास उनके लिए बड़े प्लान मौजूद हैं। इस वजह से कायरी को विमेंस WarGames मैच के दौरान बेहतरीन बुकिंग दी जा सकती है।

यही नहीं, WWE कायरी सेन को विमेंस WarGames मैच में अपनी टीम को जीत दिलाने के लिए भी बुक कर सकती है। कायरी इस मुकाबले में अपनी टीम को जीत दिलाती हैं तो इससे उन्हें काफी फायदा होगा। अगर पिछले साल हुए विमेंस WarGames मैच की बात की जाए तो इस मुकाबले में बैकी लिंच ने अपनी टीम को जीत दिलाई थी।

1- WWE सुपरस्टार Drew Mcintyre मेंस WarGames मैच में अपनी टीम को जीत दिला सकते हैं

ड्रू मैकइंटायर हील टर्न लेने की वजह से इस वक्त अपने सबसे खतरनाक रूप में आ चुके हैं। उन्होंने Raw के आखिरी एपिसोड में जे उसो को हराकर मेंस WarGames मैच में Judgment Day को एडवांटेज दिलाया था। ऐसा लग रहा है कि ड्रू से WarGames मैच में भी बेहतरीन परफॉर्मेंस देखने को मिल सकती है।

चूंकि, स्कॉटिश वॉरियर इस वक्त हील टर्न ले चुके हैं इसलिए मुकाबले में वो अपने प्रतिद्वंदियों पर दबदबा बनाने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। इस चीज़ में उनका बाकी जजमेंट डे मेंबर्स भी बखूबी साथ दे सकते हैं। इसके बाद ड्रू मैकइंटायर ही अंत में अपने विरोधी टीम के किसी शख्स को पिन करके जजमेंट डे को बड़ी जीत दिला सकते हैं।

2- WWE Superstar Bianca Belair विमेंस WarGames मैच में अपनी टीम को जीत दिला सकती हैं

जैसा कि हमने बताया कि बियांका ब्लेयर विमेंस WarGames मैच में डैमेज कंट्रोल के खिलाफ लड़ने के लिए उतरने वाली हैं। बियांका पिछले साल भी इस मैच का हिस्सा थीं। भले ही, ब्लेयर साल 2022 में हुए विमेंस WarGames मैच में अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाई थीं लेकिन उन्होंने इस मुकाबले में अपनी टीम को बनाए रखने के लिए अपनी जान झोंक दी थी।

इस साल भी बियांका ब्लेयर से विमेंस WarGames मैच में बेहतरीन परफॉर्मेंस की उम्मीद की जा रही है। वैसे भी, बियांका इस मैच में हिस्सा लेने जा रही सबसे ताकतवर सुपरस्टार्स में से एक हैं। इस वजह से ब्लेयर ना केवल मैच को डोमिनेट कर सकती हैं बल्कि इस बार वो अपनी टीम को जीत भी दिला सकती हैं।

2- WWE सुपरस्टार Randy Orton मेंस WarGames मैच में अपनी टीम को जीत दिला सकते हैं

रैंडी ऑर्टन वापसी के बाद मेंस WarGames मैच में कम्पीट करने वाले हैं। देखा जाए तो यह रैंडी का वापसी के बाद पहला मुकाबला होने जा रहा है। यही कारण है कि इस मुकाबले में उन्हें काफी बेहतरीन दिखाया जा सकता है और ऐसा लग रहा है वो मुकाबले में सबसे आखिर में एंट्री कर सकते हैं।

इस वजह से वाईपर मैच में शामिल दूसरे सुपरस्टार्स के मुकाबले ज्यादा फ्रेश होंगे। इस स्थिति में दिग्गज के लिए अपनी विरोधी टीम के मेंबर्स पर दबदबा ज्यादा मुश्किल नहीं होगा और अंत में वो अपने किसी प्रतिद्वंदी को RKO देकर अपनी टीम को धमाकेदार जीत दिला सकते हैं।