2 कारण क्यों Brock Lesnar को WWE में वापसी के बाद Gunther से फिउड करना चाहिए और 2 क्यों Bron Breakker से दुश्मनी करनी चाहिए 

क्या WWE सुपरस्टार्स ब्रॉन ब्रेकर और गुंथर को मिलेगा ब्रॉक लैसनर के खिलाफ मैच?
क्या WWE सुपरस्टार्स ब्रॉन ब्रेकर और गुंथर को मिलेगा ब्रॉक लैसनर के खिलाफ मैच?

WWE Legend Brock Lesnar Matches vs Gunther And Bron Breakker: ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को WWE टीवी पर नज़र आए हुए 10 महीने से ज्यादा समय बीत चुका है। WWE टीवी पर ब्रॉक के नाम का इस्तेमाल होना शुरू हो चुका है। हालांकि, यह कहना मुश्किल है कि लैसनर की कब तक वापसी हो पाएगी।

WWE में बीस्ट इंकार्नेट के प्रतिद्वंदियों की कोई कमी नहीं है। Raw सुपरस्टार्स ब्रॉन ब्रेकर और गुंथर भी दिग्गज के खिलाफ मैच लड़ना डिजर्व करते हैं। इस आर्टिकल में हम ऐसे 2 कारणों का जिक्र करने वाले हैं कि क्यों ब्रॉक लैसनर को WWE में वापसी के बाद गुंथर से फिउड करना चाहिए और 2 क्यों ब्रॉन ब्रेकर से दुश्मनी करनी चाहिए।

1- ब्रॉक लैसनर को WWE में वापसी के बाद गुंथर से फिउड करना चाहिए: फैंस इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच देखना चाहते हैं

गुंथर ने भी मेन रोस्टर डेब्यू के बाद ब्रॉक लैसनर की तरह अपने प्रतिद्वंदियों को डॉमिनेट किया था। इसके बाद रिंग जनरल की ब्रॉक से तुलना होने लगी थी। बता दें, इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मेंस Royal Rumble 2023 मैच में थोड़ी फाइट देखने को मिली थी।

इसके बाद से ही फैंस ब्रॉक लैसनर और गुंथर के बीच सिंगल्स मैच कराने की मांग करने लगे। देखा जाए तो यह किसी ड्रीम मुकाबले से कम नहीं है। यही कारण है कि ब्रॉक को वापसी के बाद इम्पीरियम लीडर के साथ फिउड शुरू करते हुए उनके खिलाफ ब्लॉकबस्टर मुकाबले की नींव बोनी चाहिए।

1- ब्रॉक लैसनर को WWE में वापसी के बाद ब्रॉन ब्रेकर के साथ दुश्मनी करनी चाहिए: पूर्व NXT चैंपियन को बीस्ट के खिलाफ फिउड की ज्यादा जरूरत है

इस बात में कोई शक नहीं है कि ब्रॉक लैसनर vs गुंथर धमाकेदार फिउड साबित हो सकता है। हालांकि, रिंग जनरल से ज्यादा ब्रॉन ब्रेकर को लैसनर के खिलाफ फिउड में आने की जरूरत है। ऐसा इसलिए है क्योंकि गुंथर पहले ही खुद को मेन रोस्टर में बड़े स्टार के रूप में स्थापित कर चुके हैं।

वहीं, ब्रॉन ब्रेकर अपने मेन रोस्टर करियर के शुरूआती पड़ाव पर हैं। इस वक्त ब्रॉन का ब्रॉक लैसनर जैसे दिग्गज से फिउड करना उनके करियर के लिए गेमचेंजर साबित हो सकता है। इससे ना केवल ब्रेकर को मेनस्ट्रीम अटेंशन मिलेगी बल्कि इस संभावित फिउड के दौरान पूर्व NXT चैंपियन के पास लैसनर से काफी कुछ सीखने का भी मौका होगा।

2- ब्रॉक लैसनर को WWE में वापसी के बाद गुंथर से फिउड करना चाहिए: रिंग जनरल कई मौकों पर बीस्ट के खिलाफ मैच की मांग कर चुके हैं

जैसा कि हमने बताया कि फैंस ब्रॉक लैसनर vs गुंथर का ड्रीम मैच देखना चाहते हैं। बता दें, गुंथर WWE में ब्रॉक को अपना फाइनल बॉस मानते हैं। यही नहीं, इम्पीरियम लीडर कई मौकों पर लैसनर के खिलाफ मैच लड़ने की भी इच्छा जाहिर कर चुके हैं।

यही कारण है कि बीस्ट इंकार्नेट की वापसी के बाद गुंथर को उनके खिलाफ मैच लड़ने का मौका देना चाहिए। देखा जाए तो रिंग जनरल और ब्रॉक लैसनर दोनों ही खतरनाक मैच लड़ने के लिए जाने जाते हैं। अगर इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच होता है तो इस मुकाबले में जमकर तबाही देखने को मिल सकती है।

2- ब्रॉक लैसनर को WWE में वापसी के बाद ब्रॉन ब्रेकर के साथ दुश्मनी करनी चाहिए: उनके दबदबे को चुनौती देने के लिए

एडम पीयर्स ने ब्रॉन ब्रेकर को इस साल हुए King of the Ring टूर्नामेंट में शामिल नहीं करने का फैसला किया था। इसके बाद से ही ब्रॉन का रेड ब्रांड में खतरनाक रूप देखने को मिल रहा है। वो हाल ही के समय में रिकोशे, इल्या ड्रैगूनोव जैसे बेहतरीन सुपरस्टार्स को हराते हुए दिखाई दे चुके हैं। यही नहीं, ब्रेकर ने Raw के आखिरी एपिसोड में पूर्व Speed चैंपियन पर खतरनाक हमला कर दिया था और इस वजह से उन्हें हॉस्पिटल ले जाना पड़ा।

ऐसा लग रहा है कि कंपनी ब्रॉन ब्रेकर को अगला ब्रॉक लैसनर बनाने की कोशिश कर रही है। इस स्थिति में ब्रॉन का ब्रॉक से फिउड कराने का मतलब बनता है। वैसे भी, लैसनर उन चुनिंदा सुपरस्टार्स में शामिल हैं जो मौजूदा परिस्थिति में ब्रेकर के दबदबे को चुनौती दे सकते हैं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now