"मैं तैयार हूं"- WWE में 666 दिनों तक चैंपियन रहने वाले फेमस Superstar ने Brock Lesnar के खिलाफ मैच की संभावना पर दिया बयान

WWE सुपरस्टार गुंथर ने ब्रॉक लैसनर को लेकर की बात
WWE सुपरस्टार गुंथर ने ब्रॉक लैसनर को लेकर की बात

Gunther & Brock Lesnar: WWE सुपरस्टार गुंथर (Gunther) ने बताया की वह आज भी ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के साथ मैच लड़ने की उम्मीद रखते हैं। इसके साथ ही उन्होंने लैसनर को फाइनल बॉस बताया जो बेहद बड़ी बात है।

एक समय पर ऐसा लग रहा था जैसे WWE यह मैच बुक कर सकती है लेकिन फिर ब्रॉक विवादों में फंस गए और यह मुकाबला नहीं हो सका। गुंथर ने Mail Sport के साथ बातचीत में बताया कि उन्हें कब यह महसूस हुआ था कि यह मैच हो सकता है। उन्होंने कहा,

"जाहिर सी बात है कि मैंने इसके बारे में कुछ तो सुना था। मैंने हमेशा ब्रॉक लैसनर को अपने फाइनल बॉस की तरह देखा। मैं हमेशा ही उस तरह से दिखाया जाता हूं जैसे कि NXT UK चैंपियन, इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन। मैं उस डिवीजन का फाइनल बॉस था। ब्रॉक एक लंबे समय के लिए पूरी कंपनी के फाइनल बॉस थे। मैं हमेशा खुद को भविष्य में उनके जैसी स्थिति में देखता था और इसके लिए आपको उनके साथ रिंग साझा करनी ही पड़ेगी।"

गुंथर ने इसके साथ ही आगे कहा,

"यह देखना होगा कि मैच होने की संभावना है, या नहीं। मैं बिल्कुल तैयार हूं। इस समय की स्थिति कैसी है?, मैं उसके बारे में ज्यादा कुछ नहीं जानता हूं। मुझे लगता है कि हम एक बार Royal Rumble में आमने सामने आए थे। उसे जिस तरह का रिएक्शन मिला था, वह मेरे लिए इस बात की पुष्टि करता था।"

WWE में आखिरी बार SummerSlam 2023 के दौरान दिखाई दिए थे ब्रॉक लैसनर

ब्रॉक लैसनर को आखिरी बार SummerSlam 2023 में कोडी रोड्स के खिलाफ मैच लड़ते हुए देखा गया था। उसमें ब्रॉक को हार मिली थी। उन्होंने मैच के बाद किरदार बदलते हुए रोड्स से हाथ मिलाया और उनका हाथ उठाकर अभिवादन भी किया था। वह इसके बाद से WWE से दूर हैं।

WrestleMania XL की नाईट 1 के बाद हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ट्रिपल एच ने ब्रॉक को लेकर जानकारी दी थी कि वह कंपनी के साथ हैं। उन्होंने यह भी कहा कि ब्रॉक इस समय घर पर आराम कर रहे हैं। यह देखना होगा कि क्या कभी गुंथर और ब्रॉक लैसनर के बीच मुकाबला होगा, या नहीं।