Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

2 सुपरस्टार्स जिन्हें WrestleMania 35 में बतिस्ता से मुकाबला करना चाहिए और 2 जिन्हें नहीं करना चाहिए

Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
09 Nov 2018, 14:00 IST

Brock Lesnar should be done with the WWE by WM 35

WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में एक बतिस्ता हाल ही में स्मकैडाउन के 1000वें एपिसोड में नज़र आए थे। बतिस्ता ने 2014 के बाद पहली बार WWE रिंग में वापसी की। बतिस्ता के साथ ट्रिपल एच, रिक फ्लेयर और रैंडी ऑर्टन भी एक साथ नज़र आए। इसी के साथ फैंस को लंबे समय बाद एवोल्यूशन ग्रुप देखने को मिला।

इस दौरान बतिस्ता और ट्रिपल एच के बीच थोड़ी गहमा-गहमी देखने को मिली जिसके बाद इस बात की अफवाहें चलनी लगी कि रैसलमेनिया 35 में फैंस को ट्रिपल एच बनाम बतिस्ता के बीच मुकाबला देखने को मिल सकता है। लेकिन ट्रिपल एच की चोट के चलते इस मुकाबले की संभावना थोड़ी कम हो गई है।

हालांकि बतिस्ता को लेकर अफवाहें चल रही है कि वह रैसलमेनिया 35 में एक धमाकेदार मुकाबले में नज़र आ सकते हैं, ऐसे में उनका प्रतिद्वंदी कौन होगा ये देखना दिलचस्प होगा। इसी कड़ी में हम बात करने जा रहे हैं उन 2 सुपरस्टार्स के बारे में जिन्हें रैसलमेनिया 35 में बतिस्ता के साथ मुकाबला करना चाहिए और 2 ऐसे सुपरस्टार्स जिन्हें नहीं करना चाहिए।

ब्रॉन स्ट्रोमैन: करना चाहिए

Braun Strowman needs a big match at WrestleMania 35

ब्रॉन स्ट्रोमैन इस समय कंपनी के सबसे सुपरस्टार्स में से एक हैं। पिछले एक साल से उन्हें फैंस की शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है। कंपनी में पिछले एक साल से लगातार शानदार परफॉर्मेंस देते आ रहे ब्रॉन स्ट्रोमैन कई मौकों पर काफी अनलकी रहे हैं।

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने इस साल ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल पीपीवी में 50 मैन रंबल मुकाबला जीता। साथ ही उन्होंने मनी इन द ब्रीफकेस भी अपने नाम किया। इसके बाद जब-जब वह यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मुकाबले में शामिल हुए तब-तब उनकी खराब बुकिंग की गई।

हाल ही में क्राउन ज्वेल में ब्रॉन स्ट्रोमैन यूनिवर्सल टाइटल के लिए ब्रॉक लैसनर के साथ मुकाबले में शामिल हुए, जहां उन्हें हार मिली। हमारे ख्याल से रैसलमेनिया 35 में ब्रॉन स्ट्रोमैन का बतिस्ता के साथ मुकाबला उन्हें कंपनी का बड़ा सुपरस्टार बना सकता है।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें

1 / 4 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...