2 WWE Superstars जिन्हें Money in the Bank लैडर मैच में जगह नहीं मिलनी चाहिए थी और 2 जो इसका हिस्सा बनना डिजर्व करते थे

Ujjaval
WWE Money in the Bank लैडर मैच में कई बड़े स्टार्स नज़र आएंगे (Photo: WWE.com)
WWE Money in the Bank लैडर मैच में कई बड़े स्टार्स नज़र आएंगे (Photo: WWE.com)

Deserving Superstars Not Part Money in the Bank Match: WWE मनी इन द बैंक (Money in the Bank) के लिए फैंस उत्साहित नज़र आ रहे हैं। इस शो में होने वाले मेंस और विमेंस लैडर मैचों पर सभी की नज़र है। विजेता को एक ब्रीफकेस मिलेगा, जिसे वो कभी भी कैश-इन करके वर्ल्ड टाइटल मैच पा सकते हैं।

मेंस और विमेंस लैडर मैच में हिस्सा लेने वाले सभी रेसलर्स का नाम अब सामने आ गया है। WWE ने कुछ स्टार्स को इस मैच में बुक करके अच्छा किया, जबकि कुछ को इसमें शामिल नहीं होना चाहिए था। इस आर्टिकल में हम 2 स्टार्स के बारे में बात करेंगे, जिन्हें Money in the Bank लैडर में जगह नहीं मिलनी चाहिए थी और 2 जिन्हें इसका हिस्सा होना चाहिए था।

2- WWE मेगास्टार एलए नाइट को Money in the Bank में जगह नहीं मिलनी चाहिए थी

एलए नाइट ने SmackDown के हालिया एपिसोड में लोगन पॉल और सैंटोस इस्कोबार को हराकर Money in the Bank लैडर मैच में जगह हासिल की। एलए नाइट को इस मैच में डालना एक बड़ी गलती रही। नाइट की पहले ही लोगन पॉल के साथ स्टोरीलाइन चल रही है। फैंस को दोनों का दुश्मनी का एंगल पसंद आ रहा है।

सभी का ध्यान हर हफ्ते इस चीज़ पर रहता है कि किस तरह से मेगास्टार, लोगन की नाक में दम करने की कोशिश करेंगे। अब Money in the Bank का हिस्सा बनने के कारण नाइट का फोकस लोगन से हट जाएगा। इससे दोनों की स्टोरीलाइन और संभावित मैच के बिल्डअप पर काफी फर्क पड़ेगा।

2- सैंटोस इस्कोबार को WWE Money in the Bank लैडर मैच में जगह मिलनी चाहिए थी

सैंटोस इस्कोबार काफी शानदार इन-रिंग परफॉर्मर हैं। अभी तक उन्होंने मेन रोस्टर पर कोई भी चैंपियनशिप नहीं जीती है लेकिन उन्होंने एक टॉप रेसलर के रूप में खुद को साबित किया है। रिंग में जब भी सैंटोस नज़र आते हैं, तो फैंस का ध्यान उनपर जाता है। सैंटोस इस्कोबार पिछले साल लैडर मैच का हिस्सा थे लेकिन उन्हें जीत नहीं मिल पाई।

मैच में उनके कुछ खास स्पॉट्स जरूर देखने को मिले। लोगन और नाइट की अपनी स्टोरीलाइन चल रही है। इसी वजह से WWE को सैंटोस को जीत के लिए बुक करते हुए मैच का हिस्सा बनाना चाहिए था। इससे उन्हें अपनी स्किल्स दिखाने का मौका मिलता और वो बड़े इवेंट का हिस्सा बनकर कुछ रोचक स्पॉट्स दे पाते।

1- WWE स्टार नेओमी को Money in the Bank में जगह नहीं मिलनी चाहिए थी

नेओमी ने पिछले हफ्ते SmackDown के एपिसोड में ट्रिपल थ्रेट मैच में हिस्सा लिया था। इस मुकाबले में उन्होंने ब्लेयर डेवनपोर्ट और इंडी हार्टवेल को हराकर Money in the Bank के लिए क्वालीफाई किया था। नेओमी को इस मैच में जगह नहीं देना ज्यादा बेहतर विकल्प रहता। उनके लिए पिछले कुछ महीने उतना खास नहीं रहे हैं। WrestleMania XL के बाद से नेओमी को कुछ मौकों पर टिफनी स्ट्रैटन के खिलाफ हार मिली।

नेओमी ने WWE विमेंस चैंपियनशिप की स्टोरीलाइन में भी उतना बेहतर काम नहीं किया। फैंस असल में नेओमी को काफी पसंद करते हैं। WWE को उन्हें Money in the Bank लैडर मैच में डालने के बजाय शुरुआत से बिल्ड करने की जरूरत थी। अगर वो लगातार हुए मैचों में जीत हासिल करती, तो उन्हें मोमेंटम मिलता। इससे उन्हें करियर में आगे बढ़ने का मौका मिलता। जिस तरह से नेओमी की हालिया बुकिंग रही है, साफ तौर पर फैंस को पता लग रहा है कि वो MITB मैच नहीं जीतने वाली हैं। WWE ने उन्हें अन्य रेसलर्स के लिए एक खतरे के रूप में साबित ही नहीं किया।

1- ब्लेयर डेवनपोर्ट को WWE Money in the Bank में जगह मिलनी चाहिए थी

ब्लेयर डेवनपोर्ट ने काफी समय से NXT और NXT UK में काम किया। दोनों ही जगह उन्हें जबरदस्त सफलता मिली। मेन रोस्टर पर जब उनका कॉलअप हुआ, तो फैंस को लगा था कि उन्हें शानदार तरीके से बुक किया जाएगा। ब्लेयर ने Draft 2024 के बाद ज्यादातर समय सिर्फ बैकस्टेज सैगमेंट्स में काम किया।

WWE के पास उन्हें पुश देते हुए Money in the Bank लैडर मैच में डालने का मौका था लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं हैं। क्वालिफिकेशन मैच में हार के कारण ब्लेयर को लेकर हाइप खत्म होती हुई नज़र आई। डेवनपोर्ट को अगर MTIB लैडर मैच में जगह मिलती, तो उनके पास यह चीज़ साबित करने का मौका होता, कि वो आगे जाकर बड़ी स्टार बन सकती हैं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now