Create
Notifications

5 धमाकेदार मुकाबले जो ड्रू मैकइंटायर को SmackDown में ड्राफ्ट किए जाने पर देखने को मिल सकते हैं

Mcintyre eliminates Lesnar.
Ishaan Sharma
visit

सालों तक ख़राब बुकिंग का शिकार होने के बाद आखिरकार इस साल ड्रू मैकइंटायर को WWE ने वो पुश दिया जिसके वो हक़दार हैं। उन्होंने इस साल का रॉयल रंबल मैच जीता और रेसलमेनिया में ब्रॉक लैसनर को WWE चैंपियनशिप के लिए चैलेंज किया। मैकइंटायर ने बड़ी ही आसानी से लैसनर को हराते हुए WWE चैंपियनशिप अपने नाम की। वह अब WWE इतिहास के पहले ब्रिटिश वर्ल्ड चैंपियन हैं।

ये भी पढ़ें: WWE Raw में सैथ रॉलिंस के ऊपर 5 फुट 11 इंच के रेसलर ने खतरनाक हमला कर दिया धोखा

उन्हें चैंपियन बने अब 6 महीने से भी ज्यादा का समय हो चुका है और अभी तक मैकइंटायर ने सैथ रॉलिंस, डॉल्फ जिगलर, रैंडी ऑर्टन, बॉबी लैशले जैसे रेसलर्स के खिलाफ जीत दर्ज की है। अगली स्मैकडाउन में हमें WWE ड्राफ्ट देखने को मिलेगा। अगर WWE अभी भी मैकइंटायर के किरदार को शानदार बनाए रखना चाहती है तो उन्हें इनके किरदार में बदलाव करना होगा। स्मैकडाउन में मैकइंटायर के पास लड़ने के लिए नए सुपरस्टार्स मिलेंगे जोकि उनके टाइटल को जीतने की इच्छा रखते हैं। इस आर्टिकल में 5 ऐसे WWE सुपरस्टार्स के बारे में जानेंगे जो ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ स्मैकडाउन में लड़ सकते हैं।

#5 पूर्व WWE चैंपियन शेमस

शेमस और ड्रू मैकइंटायर काफी लंबे समय से एक दूसरे को जानते हैं। दोनों रेसलर्स ने एक दूसरे के खिलाफ कई मैच भी लड़ा है जब वो दोनों ही इंडिपैंडेंट रेसलिंग सर्किट का हिस्सा हुआ करते थे। WWE में भी दोनों रेसलर्स की दुश्मनी फैंस को पसंद आएगी।

ये भी पढ़ें: 5 बड़े सुपरस्टार्स जिनका WWE से बाहर भी बिजनेस चल रहा है

दोनों के बीच गहरी दोस्ती है और इसके ऊपर कंपनी एक शानदार स्टोरीलाइन बना सकती है। अगर शेमस, मैकइंटायर को धोखा देते हैं तो इससे उन्हें WWE चैंपियनशिप के लिए लड़ने के कई मौके भी मिल जायेंगे। दोनों रेसलर्स के बीच रियल-लाइफ में दोस्ती होने की वजह से इनकी स्टोरी भी काफी पर्सनल लगेगी और इनके मुकाबले फैंस को ज़रूर पसंद आएँगे।

ये भी पढ़ें: रॉ में हुए खुलासे ने फैंस को किया हैरान, प्रतिक्रियाओं का सैलाब आया

#4 बिग ई

Big E is finally getting a singles push.

इस समय द न्यू डे के दो रेसलर्स चोटिल हैं। इस वजह से बिग ई को अकेले काम करना पड़ रहा है। फैंस भी काफी समय से बिग ई को पुश मिलते हुए देखना चाहते हैं। अब ऐसा लगता है कि WWE भी इनको पुश देने वाली है।

अगर ड्रू मैकइंटायर स्मैकडाउन ब्रांड में आते हैं तो बिग ई उन्हें टाइटल के लिए चैलेंज कर सकते हैं। दोनों रेसलर्स के बीच होने वाले मुकाबले काफी शानदार हो सकते हैं।

#3 एलिस्टर ब्लैक

Black at WWE TLC 2019.

एलिस्टर ब्लैक इस समय रॉ में हैं। फ़िलहाल वह केविन ओवेंस के खिलाफ दुश्मनी में हैं। मगर ऐसा लगता है कि जल्द ही ओवेंस, ब्रे वायट से दुश्मनी शुरू कर देंगे। अगर ऐसा होता है तो ब्लैक को नए विरोधी की तलाश करनी होगी। हाल में ही उन्होंने हील टर्न किया है मगर इससे भी उनके करियर को ज्यादा फायदा नहीं हुआ है।

अगर ब्लैक और मैकइंटायर, दोनों को ही स्मैकडाउन ब्रांड में भेजा जाता है तो इससे हमें एक शानदार दुश्मनी देखने को मिल सकती है।

#2 जैफ हार्डी

Hardy at Clash of Champions 2020.

जैफ हार्डी के लिए 2020 काफी अच्छा गया है। इंजरी से वापसी करने के बाद उन्हें कई बड़ी दुश्मनियों का हिस्सा बनाया गया। हार्डी ने एजे स्टाइल्स के खिलाफ मैच लड़कर इंटरकांटिनेंटल चैंपियनशिप भी अपने नाम की। इसके अलावा उन्होंने किंग कॉर्बिन और शेमस जैसे रेसलर्स को भी हराया है।

अगर मैकइंटायर को स्मैकडाउन ब्रांड में भेजा जाता है तो वह इस ब्रांड में आते ही जैफ हार्डी के साथ दुश्मनी कर सकते हैं। अब तो हार्डी के पास इंटरकांटिनेंटल टाइटल भी नहीं रहा है और इस वजह से उन्हें इस दुश्मनी की शुरुआत करने में कोई दिक्कत नहीं होगी।

#1 एजे स्टाइल्स

AJ Styles at WM 35.

एजे स्टाइल्स WWE के बड़े रेसलर्स में से एक हैं। हाल ही में उन्होंने क्लैश ऑफ़ चैंपियंस पीपीवी में इंटरकांटिनेंटल चैंपियनशिप के लिए ट्रिपल थ्रेट मैच लड़ा था मगर इसमें वह हार गए थे। इसके बाद उन्होंने जे उसो के खिलाफ मैच भी हारा।

स्टाइल्स को वर्ल्ड चैंपियन बने काफी समय हो गया है। अगर उन्हें फिर से WWE चैंपियनशिप दुश्मनी में डाला जाता है तो इससे स्टाइल्स का किरदार काफी अच्छा बन जायेगा। मैकइंटायर और स्टाइल्स के मुकाबले फैंस देखना ज़रूर पसंद करेंगे। ऐसा भी हो सकता है कि द फिनोमिनल वन नए चैंपियन बन जाएं।

Edited by Ishaan Sharma
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now