Create
Notifications

3 धमाकेदार मुकाबले जो TLC के बाद WWE में देखने को मिल सकते हैं

Enter caption
Ankit Kumar

WWE में साल के आखिरी पीपीवी को शुरू होने में अब बस थोड़ा ही समय बाकी रह गया है। TLC पीपीवी के लिए कंपनी ने कई शानदार मुकाबले बुक किए हैं। इस पीपीवी के बाद फैंस को अब नए साल में रॉयल रंबल पीपीवी देखने को मिलेगा।

TLC पीपीवी में सैथ रॉलिंस बनाम डीन एम्ब्रोज़, ब्रॉन स्ट्रोमैन बनाम बैरन कॉर्बिन, डेनियल ब्रायन बनाम एजे स्टाइल्स, बैकी लिंच बनाम शार्लेट फ्लेयर बनाम असुका समेत कई बड़े मुकाबले देखने को मिलेंगे। ये मुकाबले निश्चित रूप से TLC पीपीवी को हिट बनाएंगे।

TLC पीपीवी पर होने वाले मुकाबले के बाद कंपनी में नई स्टोरीलाइन जरूर देखने को मिलेंगी और इन स्टोरीलाइन से फैंस को नए मुकाबले देखने को मिलेंगे। इसी कड़ी में आइए एक नज़र डालते हैं उन 3 मुकाबलों पर, जो TLC पीपीवी के बाद हमें WWE में देखने को मिल सकते हैं।

बैकी लिंच बनाम असुका

Asuka is rumoured to win the SmackDown Women's championship at TLC

हाल ही में स्मैकडाउन लाइव के एपिसोड में असुका ने विमेंस बैटल रॉयल जीतकर TLC पीपीवी में होने वाले स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए होने वाले मुकाबले में अपनी जगह बनाई। इस मुकाबले में बैकी लिंच और शार्लेट फ्लेयर पहले से शामिल थीं।

असुका के इस मुकाबले में शामिल होने से यह मुकाबला अब ट्रिपल थ्रेट मुकाबला होगा। वर्तमान में चल रही अफवाहों के मुताबिक, इस मुकाबले में बैकी लिंच जीत की सबसे फेवरेट हैं लेकिन हमारे ख्याल से इस मुकाबले में असुका सभी को चौंकाते हुए स्मैकडाउन चैंपियनशिप अपने नाम कर लेंगी।

असुका के स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बनने के बाद इस बात की काफी संभावना है कि वह रोस्टर में बैकी लिंच के साथ दुश्मनी में शामिल होकर फैंस को कुछ शानदार मुकाबले दे सकती हैं। बैकी लिंच के साथ असुका की दुश्मनी उनके करियर के लिए बड़ी बात होगी।

TLC पीपीवी से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां पर पढ़ें

वायट फैमिली बनाम ऑथर्स ऑफ पेन

A family reunion of The Wyatts could take place anytime soon

पिछले काफी समय से ब्रे वायट के WWE में वापसी करने की अफवाहें चल रही हैंं और इस बात की संभावना काफी हैं कि ब्रे वायट TLC पीपीवी में चौंकाने वाली वापसी कर सकते हैं। वापसी के बाद यह देखना दिलचस्प होगा कि आखिरी ब्रे वायट किसी स्टोरीलाइन में शामिल होते हैं या फिर किस सुपरस्टार्स के साथ मुकाबला करते हैं।

वर्तमान में चल रही स्थिति को देखते हुए ब्रे वायट की वापसी वायट फैमिली के रूप में ज्यादा बेहतर हो सकती है। एक टैग टीम के रूप में उनके लिए वर्तमान में ऑथर्स ऑफ पेन ही सबसे उचित विकल्प के रूप में हैं। वायट फैमिली और ऑथर्स ऑफ पेन दोनों ही WWE की शानदार टैग टीम कही जाती हैं।

TLC पीपीवी के बाद कंपनी के वायट फैमली बनाम ऑथर्स ऑफ पेन के बीच मुकाबला बुक करने की संभावनाएं काफी ज्यादा है। WWE चाहे तो इस वायट फैमली बनाम ऑथर्स ऑफ पेन के बीच दुश्मनी ज्यादा लंबे समय तक बुक ना करके रॉयल रंबल कर बुक कर सकती है।

जॉन सीना बनाम लार्स सुलिवन

Cena is scheduled to return after TLC

अफवाहें अगर सही होती हैं तो WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार जॉन सीना 26 दिसंबर 2018 को कंपनी में फ्री एजेंट के रूप वापसी कर सकते हैं। रॉयल रंबल को ध्यान में रखते हुए जॉन सीना के कंपनी में वापसी करने की संभावना काफी है।

वहीं दूसरी और लार्स सुलिवन जो अभी तक फ्री एजेंट हैं, उनके मेन रोस्टर में जल्द ही डेब्यू करने की उम्मीद है। हमारे ख्याल से लार्स सुलिवन के डेब्यू के बाद जॉन सीना के साथ मुकाबले में शामिल होते हैं तो यह ना केवल WWE के बिजनेस के नजरिए से अच्छा होगा बल्कि उन्हें लैसनर के संभावित प्रतिद्वंदी के रूप में और मजबूत करेगा।

अगर सीना के खिलाफ लार्स सुलिवन जीत हासिल करते हैं तो लार्स सुलिवन WWE में तुरंत सुर्खियों में आ जाएंगे, हालांकि वह पहले ही काफी सुर्खियां बटोर चुके हैं लेकिन सीना से मुकाबला जीतने के बाद उनके कंपनी में सबसे बड़े सुपरस्टार बनने का सफर शुरू हो जाएगा।

लेखक: शुभम सिंह, अनुवादक: अंकित कुमार

Edited by विजय शर्मा

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...