COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 बड़े मैच जो अगले महीने WWE Super ShowDown में हो सकते हैं

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
2.75K   //    17 May 2019, 18:00 IST

brock lesnar could face seth rollins at super showdown

अगले महीने सऊदी अरब में होने वाले शो को अब WWE सुपर शोडाउन नाम दिया गया है। WWE द्वारा आयोजित सऊदी अरब में यह तीसरा शो होगा, क्योंकि दो पिछले वर्ष हो चुके हैं। पहला था द ग्रेटेस्ट रॉयल रम्बल और दूसरा क्राउन ज्वेल।

सऊदी अरब में इवेंट्स की संख्या इसलिए बढ़ रही है क्योंकि WWE ने सऊदी अरब के खेल विभाग के साथ दस साल की डील साइन की है।

पिछले दो शोज़ की सफलता का श्रेय द अंडरटेकर, रोमन रेंस, गोल्डबर्ग, ट्रिपल एच और ब्रॉक लैसनर जैसे बड़े सुपरस्टार्स को जाता है। जून 2019 के शो की बात करें तो अभी तक कुल तीन मैच सामने आए हैं। 50 मैन बैटल रॉयल से अलग द अंडरटेकर का सामना गोल्डबर्ग से होगा, साथ ही साथ ट्रिपल एच और रैंडी ऑर्टन भी सालों बाद एक दूसरे के खिलाफ रिंग में उतरने वाले हैं।

अब सुपर शोडाउन के आयोजन में केवल तीन सप्ताह बाकी रह गए हैं। इसलिए इस आर्टिकल में हम ऐसे तीन बड़े मैच आपके सामने रख रहे हैं, जो सुपर शोडाउन में हो सकते हैं।

#3 रोमन रेंस बनाम शेन मैकमैहन

पिछले कुछ सप्ताह की स्थिति को देखा और परखा जाए तो रोमन रेंस और मैकमैहन परिवार के बीच दूरियाँ बढ़ रही हैं। इसकी शुरुआत तभी हो गई थी, जब सुपरस्टार शेक-अप में रोमन रेंस को स्मैकडाउन में शिफ्ट कर दिया गया और आते ही उन्होंने विंस मैकमैहन को सुपरमैन पंच जड़ा था।

उसके बाद विंस मैकमैहन के बेटे शेन मैकमैहन भी द बिग डॉग पर काफी बार हमला कर चुके हैं। मनी इन द बैंक में रोमन रेंस का सामना इलायस से और शेन मैकमैहन, द मिज के खिलाफ रिंग में उतरने वाले हैं। इसके तुरंत बाद यदि शेन मैकमैहन और रोमन का आमना सामना होता है, तो कोई चौंकाने वाली बात नहीं होगी।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...