Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Money in the Bank: शो से जुड़ी अफवाहें और बैटिंग ऑड्स

  • मनी इन द बैंक से पहले कई सारे बदलाव हुए
Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 23:05 IST

Who would emerge victorious at MITB?

कुछ दिन पहले ऐसा प्रतीत हो रहा था कि आख़िर फैंस को मनी इन द बैंक 2019 के लिए कितना और इंतज़ार करना पड़ेगा। अब इंतज़ार की घड़ी समाप्त हुई और अब इसके आयोजन में कुछ बाकी है।

दो लैडर मैच इस शो को और भी दिलचस्प बना रहे हैं। जिसके हाथ भी मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट हाथ लगेगा, उसके पास उसे कैश-इन कर चैंपियन बनने का सुनहरा मौका होगा। WWE के लगभग सभी टाइटल्स डिफेंड किए जाएँगे और बैकी लिंच अकेली सुपरस्टार होंगी जो दो बार अपना टाइटल डिफेंड करने रिंग में उतरेंगी।

यह तो समय ही बताएगा कि कौन चैंपियन बनेगा और किसे निराशा हाथ लगेगी। मगर सट्टाबाजार भी मनी इन द बैंक को लेकर खासा उत्साहित है। इस आर्टिकल में हम ऐसी ही कुछ चीजों पर चर्चा करने वाले हैं, जिन्होंने पूरे सट्टाबाजार का ध्यान आकर्षित किया है।

1) द ऑथर्स ऑफ पेन कर सकते हैं धमाकेदार वापसी

Akam and Razar, the Authors of Pain.

द ऑथर्स ऑफ पेन का NXT का सफर बेहद शानदार रहा था, इसलिए उनकी तुलना द डिमॉलिशन और द रोड वॉरियर्स जैसे महान टीमों से की जाने लगी है।

दो हैवीवेट और ताकत के धनी रैसलर्स टैग टीम डिवीज़न का भार अपने ऊपर संभालने में पूरी तरह सक्षम हैं। दुर्भाग्यवश जैसे ही मेन रोस्टर में इन्हें पुश मिला, तभी एकाम को गंभीर चोट का शिकार होना पड़ा।

एकाम काफी समय से बाहर हैं और कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक डॉक्टर्स द्वारा उन्हें रिंग में लड़ने की अनुमति मिल चुकी है। इसलिए इस टीम की वापसी की ख़बरें आजकल चरम पर हैं। संभावनाएं ये भी हैं कि उन्हें रॉ की बजाय WWE की ब्लू ब्रांड में शिफ्ट किया जाएगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

1 / 5 NEXT
Published 17 May 2019, 13:30 IST
Advertisement
Fetching more content...