WWE TLC 2020: 3 बड़ी गलतियां जो शो में देखने को मिलीं

द मिज़ ने किया कैशइन
द मिज़ ने किया कैशइन

साल 2020 के WWE के आखिरी पीपीवी का सभी फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे कि शो में कई दिलचस्प और यादगार पल देखने को मिलेंगे। ऐसा ही कुछ देखा भी गया, रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर के यूनिवर्सल टाइटल डिफेंड करने से लेकर मिज़ का कैशइन भी देखा गया।

इसके अलावा शो के सबसे यादगार मोमेंट्स में से एक वो रहा जब शार्लेट की वापसी हुई, जिन्होंने असुका के साथ टीम बनाकर नाया जैक्स-शायना बैज़लर की टीम को हराया और नई WWE विमेंस टैग टीम चैंपियन बनीं।

ये भी पढ़ें: WWE TLC में आग के बीच हुए मैच में मचा बवाल

TLC 2020 में साशा बैंक्स की SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच में कार्मेला पर बड़ी जीत और नए RAW टैग टीम चैंपियंस भी देखने को मिले। निःसंदेह शो में कई अच्छी चीजें हुईं, लेकिन कुछ ऐसी चीजें भी देखी गईं जो नहीं होनी चाहिए थी। इसलिए आइए डालते हैं एक नजर उन 3 बड़ी गलतियों पर जो WWE ने TLC 2020 में की हैं।

ये भी पढ़ें: रोमन रेंस की 121 किलो के रेसलर ने हालत खराब की

द मिज़ का WWE मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट कैशइन फेल होना

द मिज़ ने WWE TLC 2020 में ड्रू मैकइंटायर और एजे स्टाइल्स के बीच WWE चैंपियनशिप मैच में मनी इन द बैंक ब्रीफकेस को कैशइन किया, लेकिन वर्ल्ड चैंपियनशिप जीतने में नाकाम रहे हैं।

एक समय था जब WWE मनी इन द बैंक 2020 में ओटिस ने ब्रीफकेस जीतकर सभी को चौंका दिया था। उस समय ओटिस कंपनी के सबसे दिलचस्प सुपरस्टार्स में से एक बने हुए थे। लेकिन जैसे-जैसे समय बीता, फैंस के मन में उनके लिए ऊब की भावना पैदा होती जा रही थी।

स्थिति बिगड़ने के कारण हैल इन ए सैल 2020 में द मिज़ के खिलाफ उन्हें हार के लिए बुक किया गया। मिज़ नए कॉन्ट्रैक्ट विजेता बनकर सामने आए और कई मौकों पर कैशइन करने के संकेत भी दिए।

दुर्भाग्यवश द मिज़ भी मनी इन द बैंक ब्रीफकेस की अहमियत को बढ़ाने में नाकाम रहे। लेकिन समय बीतता जा रहा था और WWE के पास 2021 सीजन की शुरुआत से पहले मजबूरन कैशइन करवाने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचा था।

ये भी पढ़ें: WWE TLC 2020, रिजल्ट्स: 20 दिसंबर 2020

कार्मेला का टैप आउट करना

WWE TLC 2020 में कार्मेला ने SmackDown विमेंस चैंपियन साशा बैंक्स को उनके टाइटल के लिए चैलेंज किया। दोनों के बीच बेहद करीबी मुकाबला लड़ा गया जिसमें कोई हार मानने को तैयार नहीं था।

अंत में साशा के सबमिशन मूव के आगे कार्मेला को टैप आउट करना पड़ा और मैच हार बैठीं। कार्मेला ने हाल ही में वापसी की है और उनका नया कैरेक्टर फैंस को भी काफी पसंद आ रहा है।

उन्हें बहुत बड़ा पुश मिलने के बावजूद टैप आउट के लिए बुक करना संभव ही एक गलत फैसला है, इससे उनके कैरेक्टर को ठेस पहुंच सकती है। जिससे उनके लिए उबर पाना बेहद कठिन भी हो सकता है।

पूरे शो में एक भी हील टर्न ना होना

हालांकि इस बात की संभावनाएं बेहद कम थीं कि WWE TLC 2020 में कोई हील टर्न देखने को मिलेगा। लेकिन इस बीच शार्लेट की वापसी देखने को मिली, वहीं नाया जैक्स और शायना बैज़लर के बीच हार के बाद संबंध बिगड़ने की काफी संभावना थी।

शो में एक भी एक भी सुपरस्टार द्वारा हील टर्न ना लेना बेहद चौंकाने वाला फैसला रहा। असुका को एक बेहतर प्रतिद्वंदी की जरूरत थी लेकिन शार्लेट के बेबीफेस टर्न ने ऐसा नहीं होने दिया।

दूसरी ओर नाया जैक्स और शायना बैज़लर भी साल 2020 में एक-दूसरे की सबसे बड़ी दुश्मन बनकर प्रवेश कर सकती थीं।