3 बड़े कारण क्यों फैंस जल्द ही अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन Cody Rhodes के खिलाफ हो सकते हैं

WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स पर फैंस पलट सकते हैं
WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स पर फैंस पलट सकते हैं

Cody Rhodes: WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स (Cody Rhodes) के लिए रेसलमेनिया (WrestleMania XL) का अंत बेहद शानदार था। वह अपने उस सपने को पूरा कर पाए, जिसके साथ वह पिछले दो साल से जुड़े हुए थे। इसके बाद तो चारों तरफ की रेसलिंग दुनिया का माहौल देखने वाला था।

फैंस उनकी जीत से बेहद खुश थे और फूले नहीं समा रहे थे। यह अच्छी बात है लेकिन इसमें दोराय नहीं कि कोडी रोड्स की रोमन रेंस पर जीत और अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन के तौर पर उनके समय से फैंस जल्द ही बोर हो सकते हैं। इसके कारण वह उनके खिलाफ हो सकते हैं। इस आर्टिकल में हम आपको उन 3 कारणों के बारे में बताने वाले हैं, जिनके चलते फैंस आने वाले समय में कोडी रोड्स के खिलाफ हो सकते हैं।

3- अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन कोडी रोड्स को हराना अगर मुश्किल हो जाए, तो फैंस उनके खिलाफ हो सकते हैं

कोडी रोड्स को कई लोग मौजूदा समय का जॉन सीना मानते हैं। जॉन सीना ने खुद The Pat McAfee Show पर नजर आते हुए यह बताया था कि उन्होंने रोड्स की जीत के बाद उनसे क्या कहा था। जॉन 2000 से 2010 के बीच में कंपनी के सबसे बड़े स्टार थे लेकिन ऐसा करते हुए उनके लिए मुश्किलें बढ़ गई थी।

फैंस का ऐसा तबका था, जो उन्हें जीतते हुए देखना पसंद करता था, जबकि ऐसे भी फैंस थे, जो इस बात से नाराज थे कि सीना जल्दी अपना कोई भी मैच हारते नहीं हैं। यही स्थिति रोड्स के साथ भी हो सकती है और ऐसे में बहुत सारे फैंस उनके खिलाफ हो सकते हैं, जो अच्छी बात नहीं होगी।

2- WWE दिग्गज सीएम पंक की वापसी के बाद कई फैंस कोडी रोड्स के खिलाफ हो सकते हैं

कोडी रोड्स इकलौते ऐसे रेसलर नहीं हैं, जिन्हें फैंस इतना पसंद करते हैं। सीएम पंक को उससे भी ज्यादा फैंस पसंद करते हैं। Royal Rumble 2024 में फैंस पहले पंक को ही जीतते हुए देखना चाहते थे। सीएम पंक को इस मैच में लगी चोट के कारण चीजें बदल गईं। वह तब से अपनी ट्राइसेप इंजरी से उबरने का प्रयास कर रहे हैं।

इस समय तो दोनों रेसलर्स बेबीफेस हैं, लेकिन आगे चलकर जब पंक वापसी करेंगे तो उस समय फैंस सेकेंड सिटी सेंट के साथ हो सकते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि सीएम पंक का कनेक्ट फैंस के साथ बहुत ज्यादा है। वैसे भी पंक ने WrestleMania XL में रोड्स की जीत के बाद ESPN के साथ बातचीत में कहा था कि अब वह कई लोगों का शिकार होंगे। सीएम पंक की वापसी के साथ कोडी रोड्स को मिल रहा रिएक्शन जरूर बदल सकता है।

1- WWE WrestleMania XL में जीत का सारा श्रेय कोडी रोड्स खुद ले सकते हैं

कोडी रोड्स भले ही WrestleMania XL में नए अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन बन गए हैं लेकिन वह अकेले ऐसा नहीं कर सके थे। इस दौरान उनका कई लोगों ने साथ दिया लेकिन सबसे ज्यादा साथ सैथ रॉलिंस ने निभाया था। वह मैच के दौरान द शील्ड के थीम सॉन्ग और उसकी ड्रेस में नजर आए थे।

इसके कारण मैच के अंतिम पलों में रोमन रेंस ने उनपर अटैक करके 2014 के धोखे का बदला लिया था। इस समय दोनों रोमन और सैथ रिंग से दूर हैं। ऐसे में कोडी इस बात का श्रेय लेने का प्रयास कर सकते हैं कि इस कहानी को वह ही आगे बढ़ा रहे थे। उनका इतना कहना ही फैंस को उनके खिलाफ कर सकता है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now