3 जबरदस्त चीज़ें जो WWE दिग्गज CM Punk की SmackDown में वापसी पर हो सकती हैं

Ujjaval
WWE दिग्गज सीएम पंक SmackDown में नज़र आएंगे
WWE दिग्गज सीएम पंक SmackDown में नज़र आएंगे

CM Punk: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का अगला एपिसोड काफी ज्यादा रोचक रहने वाला है। यह ट्रिब्यूट टू द ट्रुप्स (Tribute to the Troops) स्पेशल शो रहेगा और कंपनी इसे हमेशा की तरह रोचक बनाना चाहेगी। इस शो में सीएम पंक भी नज़र आने वाले हैं। काफी समय बाद ब्लू ब्रांड में उनकी वापसी होगी।

सीएम पंक की अपीयरेंस के लिए हर कोई काफी ज्यादा उत्साहित दिख रहा है। उनकी वापसी पर कई जबरदस्त चीज़ें हो सकती है। इसलिए इस आर्टिकल में हम 3 चीज़ों के बारे में बात करेंगे, जो सीएम पंक की WWE SmackDown में वापसी पर देखने को मिल सकती हैं।

3- WWE SmackDown में CM Punk जबरदस्त प्रोमो कट करें

Survivor Series 2023 में धमाकेदार वापसी करने के बाद सीएम पंक Raw में नज़र आए थे। वो शो के अंतिम कुछ मोमेंट्स में दिखे थे। उन्होंने यहां प्रोमो कट करते हुए फैंस को धन्यवाद कहा था और कई अन्य चीज़ों को लेकर बात की थी। पंक इसी तरह से SmackDown में भी प्रोमो कट करते हुए नज़र आ सकते हैं।

सीएम पंक Tribute to the Troops स्पेशल एपिसोड में आर्मी में मौजूद सभी लोगों को धन्यवाद कह सकते हैं। वो अपने सफर को लेकर बात कर सकते हैं। पंक Raw में कुछ ही मिनट्स के लिए नज़र आए थे और SmackDown में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल सकता है। वो एक जबरदस्त प्रोमो कट करते हुए नज़र आ सकते हैं।

2- WWE SmackDown जनरल मैनेजर Nick Aldis, CM Punk को साइन करने का प्रयास करें

WWE SmackDown के आखिरी एपिसोड में रैंडी ऑर्टन नज़र आए थे। इसी बीच निक एल्डिस ने उन्हें ब्लू ब्रांड में साइन करने की कोशिश की थी। एडम पीयर्स भी आए थे और उन्होंने ऑर्टन को Raw में शामिल होने का ऑफर दिया था। पंक भी अभी फ्री एजेंट हैं और किसी ब्रांड का हिस्सा नहीं हैं।

सीएम पंक के पास जबरदस्त स्टार पावर है। रैंडी को अपने साथ जोड़ने के बाद अब निक एल्डिस, पंक को भी शामिल करने का प्रयास कर सकते हैं। वो पंक को एक जबरदस्त ऑफर दे सकते हैं। पंक एक ऐसे स्टार हैं, जिन्हें निक हाथ से जाने नहीं देना चाहेंगे। इससे SmackDown पहले से ज्यादा मजबूत होगा। अगर पंक, निक के ऑफर को अस्वीकार करते हैं, तो फिर Raw में एडम पीयर्स उन्हें अपने साथ जोड़ने की पूरी कोशिश करेंगे।

1- WWE दिग्गज CM Punk इन-रिंग एक्शन में नज़र आएं

सीएम पंक Survivor Series 2023 में वापस आने के बाद से लगातार चर्चा का विषय बने हुए हैं। कई लोगों के मन में उनके WWE में सालों बाद पहले मैच को लेकर ढेरों सवाल हैं। पंक को हर कोई इन-रिंग एक्शन में जल्द से जल्द देखना चाहेगा। पंक SmackDown में फैंस को एक बड़ा सरप्राइज दे सकते हैं। सीएम पंक SmackDown में प्रोमो कट करते हुए कंपनी ने वापसी के बाद अपने पहले मैच के लिए ओपन चैलेंज रख सकते हैं।

पंक इतना बड़ा फैसला लेकर सभी को चौंका सकते हैं। इसके बाद किसी भी हील रेसलर के खिलाफ पंक का मैच हो सकता है। कई लोग चाहते हैं कि पंक वापसी के बाद रिंग में पहली बार सीधा मेंस Royal Rumble 2024 मैच में नज़र आएं। इस शो के आयोजन में काफी समय है और इसी चीज़ को देखते हुए बेस्ट इन द वर्ल्ड ओपन चैलेंज रख सकते हैं।