3 बड़े WWE Superstars जिनकी पत्नियों के अपने बिजनेस हैं

WWE सुपरस्टार्स के पार्टनर्स के अपने बिजनेस हैं (Photos: Randy Orton and Rey Mysterio
WWE सुपरस्टार्स के पार्टनर्स के अपने बिजनेस हैं (Photos: Randy Orton and Rey Mysterio's wife Instagram)

WWE Superstars Whose Wife Runs Own Business: WWE में काम करने वाले कई सुपरस्टार्स के ऐसे पार्टनर्स हैं, जो रिंग से दूर-दूर तक कोई रिश्ता नहीं रखते हैं। वह इसकी जगह अलग-अलग बिजनेस के मालिक हैं और उसकी मदद से अपने जीवन को संवारने का प्रयास कर रहे हैं। इनमें से कुछ ऐसे हैं, जिनके नाम को शायद ही किसी ने सुना होगा।

ऐसा इसलिए क्योंकि वो बेहद कम बार ही रिंग और टीवी पर नजर आए हैं। इन्होंने अपने पार्टनर से हटकर काम किया और उसमें सफल भी रहे। इस आर्टिकल में हम आपको ऐसे तीन सुपरस्टार्स के बारे में बताने वाले हैं, जिनकी पत्नियों के अपने बिजनेस हैं।

#3 रे मिस्टीरियो की पत्नी WWE रिंग में नहीं, अपने कैफे में नजर आती हैं

रे मिस्टीरियो का परिवार बेहद टैलेंटेड लोगों से भरा हुआ है। रे जहां रेसलिंग रिंग में काम करते हैं तो वहीं उनके बेटे डॉमिनिक मिस्टीरियो भी इसमें ही धमाल कर रहे हैं। उनकी बेटी आलिया गुटिरेज़ एक नर्स बनने की तरफ बढ़ चुकी हैं, जबकि उनकी पत्नी एंजी गुटिरेज अपना खुद का कैफे चलाती हैं। रे की पत्नी कई बार टीवी पर नजर आई हैं।

वह डॉमिनिक के बचपन के समय की गई स्टोरी हो, या फिर मौजूदा समय में वह कहानी जब डॉमिनिक की लड़ाई अपने पिता से चल रही थी। इसके बाद उन्होंने टीवी से दूरी बना ली और वह अपने बिजनेस को संभाल रही हैं। वह पहले एक्टिंग भी किया करती थीं लेकिन उन्होंने एक समय के बाद उसको अलविदा कह दिया था।

#2 WWE सुपरस्टार आर ट्रुथ की पत्नी ने कभी भी किसी अच्छे रियल एस्टेट को पहचानने में गलती नहीं की

आर ट्रुथ भले ही लोगों, मैचों और शहरों के नाम को भूल जाते हों लेकिन उनकी पत्नी पामेला किलिंग्स के साथ ऐसा नहीं है। वह एक रियल एस्टेट बिजनेस चलाती हैं और उसमें काफी नाम कमा चुकी हैं। यहां यह बताना जरूरी है कि आर ट्रुथ की पत्नी को कभी भी टीवी पर नहीं देखा गया है।

पूर्व वर्ल्ड टैग टीम चैंपियन की पत्नी के काम ने उन्हें अपने बिजनेस में सफल बनाया है और ट्रुथ के काम ने उन्हें WWE में सफल बनाया है। यह दोनों कभी साथ में नहीं दिखाई दिए हैं लेकिन सोचिए अगर ट्रुथ किसी को कोई मकान बेचने जाएं और भूल जाएं कि वो कहां हैं, वो वहां कैसे आए तो वह पल कितना मजेदार होगा।

#1 WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन की पत्नी का अपना क्लोथिंग लाइन है

रैंडी ऑर्टन की दूसरी पत्नी किम ऑर्टन का अपना क्लोथिंग लाइन है। वह इसे 2020 में लॉन्च करने में सफल रही थीं। इसका नाम सेल्टर है और यह पति-पत्नी इसको समय-समय पर प्रमोट करते रहते हैं।। किम भले ही टीवी पर नहीं नजर आई हैं लेकिन वह कंपनी के शोज में कई बार गई हैं।

किम और रैंडी की स्टोरी में खास बात यह है कि यह दोनों कभी रेसलर और फैन हुआ करते थे। इन दोनों के बीच प्यार हुआ और फिर बात शादी तक पहुंच गई। इन्होंने बाद में शादी करके अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया। यह कई अच्छे और मजाकिया वीडियो डालते रहते हैं। रैंडी ऑर्टन लगातार WWE में नज़र आते हैं और उनका अगला बड़ा मैच Money in the Bank में होने वाला है।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now